--Advertisement--

खबर-१

खबर-१

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 11:41 AM IST
मुरैना में डांस करती सपना चौधर मुरैना में डांस करती सपना चौधर

ग्वालियर. मुरैना में डांसर सपना चौधरी जैसे ही स्टेज पर पहुंची, वैसे ही युवाओं की भीड़ बेकाबू होने लगी। जो लोग टिकट लेकर डांस देखने पहुंचे, वे मुश्किल से पंडाल के अंदर हो पाए। बाहर खड़े युवा नाराज हो गए और पत्थर फेंकने लगे। यही नहीं युवाओं ने पोस्टर तक फाड़ डाले। हालांकि पुलिस का इंतजाम था, लेकिन सपना चौधरी केवल आधा घंटा ही अपना डांस दिखा सकी, जबकि उसे यहां दो घंटे स्टेज पर डांस करना था। यह है मामला........

-मुरैना में मंगलवार को डांसर सपना चौधरी का प्रोग्राम था। यह डांस प्रोग्राम जौरा रोड पर दुबे मैरिज गार्डन में रखा गया था। डांस देखने का टिकट था 400, 500 और एक हजार रुपए।

-करीब दो हजार से ज्यादा लोगों ने टिकट खरीदे, लेकिन हजारों की संख्या में युवक मैरिज गार्डन के बाहर एकत्र हो गए। चूंकि पुलिस और प्रशासन ने इस प्रोग्राम की अनुमति दे दी थी, जिसके कारण पुलिस के जवान तैनात थे।

गुस्साए युवकों ने फेंके पत्थर

-जो युवक सपना चौधरी का डांस नहीं देख पाए, वे आक्रोशित होने लगे और बाहर से ही पत्थऱ फेंकने लगे। युवकों ने पोस्टर फाड़ दिए। गार्डन के अंदर सपना चौधरी का डांस चल रहा था।

-पुलिस को लगा कि यह डांस सही प्रकार से नहीं हो पाएगा। सपना चौधरी वैसे भी डेढ़ घंटा लेट आई थी। यह प्रोग्राम दोपहर को दो से शाम चार बजे तक होना था।

-अंत में उपद्रव की आशंका के बीच सपना चौधरी केवल आधा घंटा ही स्टेज पर डांस दिखा सकी। उसे कड़ी सिक्यूरिटी के बीच पुलिस ने मुरैना से ही रवाना कर दिया।

-इसके पहले पुलिस ने डंडे मारकर उपद्रव मचाने वाले युवकों को काबू में किया और आयोजन स्थल पर ज्यादा भीड़ नहीं आने दी।

स्लाइड्स में है सपना चौधरी के फोटोज......

X
मुरैना में डांस करती सपना चौधरमुरैना में डांस करती सपना चौधर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..