Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Pocket Picker Fight On Busy City Road, Make Hullabaloo For 30 Minuets

पुलिस चौकी के पास एक दूसरे को जेबकतरा बता करते रहे मारपीट और हंगामा

पुलिस चौकी के पास एक दूसरे को जेबकतरा बता करते रहे मारपीट और हंगामा

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 21, 2017, 04:30 PM IST

ग्वालियर. पुलिस चौकी के पास दो युवकों में बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। एक दूसरे पर टेंपो में जेब काटने का आरोप लगाते हुए दोनों मारपीट करते रहे। एक ने दूसरे के गाल पर ब्लेड मार कर उसे लहूलुहान कर दिया। दूसरे ने ब्लेड मारने वाले को सड़क पर पटक कर पीटा। करीब आधा घंटे तक चौराहे पर हंगामा होता रहा और भीड़ जुट गई। बाद में किसी राहगीर ने Dial-100 FRV को बुलावाया, जो दोनों को हवालात ले गई। ये है मामला....


- फूलबाग चौराहे पर ठीक पुलिस चौकी को पास एक दूसरे को जेब कतरा बताते हुए दो युवक लड़ते रहे, लेकिन चौकी में कोई भी मौजूद नहीं होने से झगड़ा आधा घंटे तक चलता रहा।
- मारपीट देख कर भीड़ जमा हो गई, पब्लिक ने भी मारपीट में अपने हाथ साफ किए। करीब 30 मिनिट तक बिजी पब्लिक प्लेस पर हंगामा होता रहा, ट्रैफिक भी रुक गया।
- इसी दौरान किसी ने Dial-100 फोन कर दिया, और FRV पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पड़ाव थाने ले जाया गया।

- पुलिस ने दोनों युवकों की शिकायत पर एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनसे पूछताछ की छानबीन के बाद बुधवार देर रात दोनों को हवालात से रिहा कर दिया।

स्लाइड्स में देखें एक-दूसरे को जेब कतरा कह लड़ते रहे युवक....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: police chowki ke pass huee gaundaagardi, ek ne dusre ko bled maar kiyaa lhuluhaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×