--Advertisement--

मेंहदी लगाकर थी शादी की तैयारी, पुलिस ने दूल्हे को पहुंचाया जेल, ये थी वजह

मेंहदी लगाकर थी शादी की तैयारी, पुलिस ने दूल्हे को पहुंचाया जेल, ये थी वजह

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 12:49 PM IST
रोहित, जिसने दो साल तक लड़की को रोहित, जिसने दो साल तक लड़की को

ग्वालियर. एक युवक ने लड़की को दो साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी दूसरी जगह शादी तय हो गई। इससे नाराज होकर लड़की ने फोर्ट पर सुसाइड करने पहुंच गई। पुलिस ने उसे समझाकर वापस ले आई तो उसने पूरी जानकारी दे दी। पुलिस तुरंत युवक के घर पहुंची। युवक की हल्दी की रस्म चल रही थी और वह हाथ-पैरों में मेंहदी लगाए बैठा था। पुलिस ने उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है। यह है मामला......

-यह मामला जनकगंज इलाके का है। यहां शेख की बगिया में रहने वाले रोहित कुशवाह की दोस्ती एक लड़की से थी। दो साल पहले रोहित की दोस्ती एक लड़की से हुई।
-रोहित ने उससे शादी का वादा किया और फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले रोहित की शादी दूसरी युवती से तय हो गई। यह बात लड़की को पता लगी।
-उसने रोहित पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। रोहित ने उसे धमकाकर भगा दिया। युवती ने सुसाइड करना तय किया और दो दिन पहले फोर्ट पर पहुंच गई। इस बीच कुछ लोगों ने उसे देख लिया।

फोर्ट पर पहुंची सुसाइड करने लड़की
-लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन करके बुला लिया। पुलिस ने देखा कि फोर्ट पर बैठी लड़की रो रही है और सुसाइड करने वाली है। पुलिस ने उसे रोका और समझाकर वापस ले आई।
-थाने में लड़की ने बताया कि रोहित ने उसके साथ शादी का वादा करके दुष्कर्म किया है और अब वह दूसरी युवती से शादी कर रहा है। पुलिस रोहित के घर पहुंची।

हाथों में मेंहदी लगे दूल्हे को पहुंचाया जेल
-22 जनवरी को रोहित की शादी थी और घर में हल्दी की रस्म चल रही थी। रोहित मेंहदी लगाए बैठा था। पहले तो दोनों के परिजनों ने समझौता की बात कही, लेकिन बात नहीं बनी।
-अंत में पुलिस ने रेप का मामला दर्ज करके उसे रात में लॉकअप में बंद किया और कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज........