Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Poonam Thapa Select DSP In MP PSC After Answered These Questions

इंटरव्यू में लड़की की देखी फिजिक तो बोले क्या लड़कों को कूटोगी, रिजल्ट आया तो बन गई ष्ठस्क्क

इंटरव्यू में लड़की की देखी फिजिक तो बोले क्या लड़कों को कूटोगी, रिजल्ट आया तो बन गई ष्ठस्क्क

Sameer Garg | Last Modified - Dec 26, 2017, 12:09 PM IST

ग्वालियर. एमपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर रण बहादुर थापा की बेटी पूनम थापा का सिलेक्शन PSC के जरिए DSP पद के लिए हुआ है। पूनम ने अपने पिता और चाचा को बचपन से ही वर्दी पहने देखा है और उनकी इच्छा भी पुलिस अफसर बनने की ही थी। इंटरव्यू में इनकी फिजिक देखकर ही पैनल में बैठे लोगों ने कहा कि लगता है कि आपको यूनिफॉर्म वाली सर्विस पसंद है। पूनम ने भी तुरंत कहा कि मेरी भी च्वाइस यही है। जब रिजल्ट आया तो पूनम का सिलेक्शन DSP के लिए हो चुका था।

-साइंस और लॉ ग्रेजुएट पूनम ग्रेजुएट होने के बाद से एमपी-पीएससी में प्री व मेन्स क्वालीफआई कर रही थीं। इस बार उन्हें पीएससी से इंटरव्यू के लिए कॉल आया।
-पूनम बताती हैं कि उनकी इंटरव्यू 25 मिनट चला और जैसे ही वे चैंबर में पहुंची तो उन्हें देखते ही पैनल में बैठे लोगों ने कहा कि आपका फिजिक अच्छा है। ऐसा लगता है कि यूनिफॉर्म वाली नौकरी पसंद है।

इसके बाद उनसे फैमिली बैकग्राउंड के बारे में कुछ सवाल हुए। पूनम के मुताबिक पूरे 25 मिनट में हंसते हुए बात हुई। पूनम ने बताया कि उन्हें लगा कि वे जैसे घर में ही बात कर रहीं है। इंटरव्यू का डर बिल्कुल नहीं लगा।

DainikBhaskar.com ने पूनम से बात की। उन्होंने पीएससी इंटरव्यू में पूछे गए सवाल और जबाव की जानकारी दी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: intrvyu mein fijik dekh bole- kyaa lड़kon ko maarogai, fir is ladki ne khaa ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×