Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Property Dealer Was Shot Dead In Market, Evening Brother Marriage Reception

प्रापर्टी डीलर की बाजार में चाकू और गोली मारकर हत्या, शाम को था भाई का रिशेप्सन

प्रापर्टी डीलर की बाजार में चाकू और गोली मारकर हत्या, शाम को था भाई का रिशेप्सन

Sameer Garg | Last Modified - Dec 13, 2017, 06:16 PM IST

ग्वालियर.कुछ लोगों ने एक प्रापर्टी डीलर को बात करने के लिए बाजार में बुलाया। इसके बाद उस पर पहले चाकुओं से वार किया और फिर पिस्टल से गोली मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। प्रापर्टी डीलर के भाई की शादी एक दिन पहले ही हुई थी और बुधवार की शाम को रिसेप्शन भी था। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। यह है मामला.......


-प्रापर्टी डीलर जीतेन्द्र बाथम लश्कर इलाके में रहते हैं। एक दिन पहले ही उनके चचेरे भाई शिवम की शादी हुई थी और बुधवार की शाम को रिसेप्शन था। जीतेन्द्र इसी की तैयारियों में लगे थे।
-शाम के समय किसी का फोन आया और वे स्कूटर उठाकर घर से निकल गए। जीतेन्द्र स्कूटर से खासगी बाजार स्थित गजराराजा स्कूल के पास पहुंचे।

चार युवकों ने किया हमला
-यहां पर 4 युवक उनका इंतजार कर रहे थे। जीतेन्द्र ने इन युवकों से कुछ देर तक बात की। इसके बाद जैसे ही वे चलने लगे तो एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू से जीतेन्द्र घायल हो गए।
-इस बीच दो युवकों में से एक ने पिस्टल निकाली और जीतेन्द्र के ऊपर ताबड़तोड़ फायर कर दिए। इससे जीतेन्द्र की सड़क पर मौत हो गई। फायर की आवाज सुनते ही बाजार में भगदड़ मच गई।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
-इस बीच हमलावर युवक दो बाइकों पर बैठकर वहां से भाग गए। मर्डर की खबर सुनते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

-पुलिस अब आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों का सुराग खोज रही है। माना जा रहा है कि किसी संपत्ति विवाद के चलते जीतेन्द्र का मर्डर किया गया है।

-एडीशनल एसपी दिनेश कौशल ने बताया कि उनके सिपाही को जीतेन्द्र घायल मिला था। उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।

स्लाइड्स में है इस मर्डर से जुड़े फोटोज....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×