ग्वालियर

--Advertisement--

सिंधिया स्कूल में साथियों से हुआ था झगड़ा, होली पर गुलाल लगा सलमान ने खत्म की लड़ाई

सिंधिया स्कूल में साथियों से हुआ था झगड़ा, होली पर गुलाल लगा सलमान ने खत्म की लड़ाई

Danik Bhaskar

Dec 27, 2017, 03:04 PM IST
सलमान खान के स्कूल में  बैचमेट सलमान खान के स्कूल में बैचमेट

ग्वालियर. सिंधिया स्कूल के रानोजी हाउस में रहे सलमान-अरबाज खान के ग्रुप का उसी हाउस के विनोद टंडन और उनके साथियों से झगड़ा हो गया। 6 महीने तक एक हाउस में रहने के बावजूद दोनों ग्रुप्स के बीच बोलचाल बंद रहा। इसी दौरान होली आई, तो सलमान-अरबाज ने सभी को गुलाल लगा झगड़ा खत्म किया।

27 दिसंबर को फिल्म एक्टर सलमान खान का बर्थ डे है। इस मौके पर dainikbhaskar.com ग्वालियर के उस स्कूल के बारे में बता रहा है, जिसमें सलमान दो साल पढ़े थे।


- सिंधिया स्कूल के 1963-2016 बैचेज के री-यूनियन में बीते साल सलमान के बैच में रहे विनोद कुमार टंडन भी आए थे। उन्होंने बताया 1978 में उनके साथियों की सलमान-अरबाज खान के साथियों से लड़ाई हुई थी।
- विनोद और उनके 6 साथियों का ग्रुप था, साथ लंच करना, खेलना और शरारतें करना उनकी आदत में शामिल हो गया था। सलमान और भाई अरबाज भी उनके ही हाउस में रहते थे।
- एक मामूली बात पर सलमान और उसके दोस्तों से विनोद के साथियों की लड़ाई हो गई। रानोजी हाउस में पड़ोस के रूम्स में ही रहते हुए दोनों ग्रुप्स की 6 महीने बात नहीं हुई।


होली पर सलमान ने लगाया गुलाल, खत्म हुआ झगड़ा
- सलमान और विनोद के ग्रुप्स में छोटी से बात पर झगड़ा हुआ था, लेकिन 6 महीने तक तनातनी बनी रही। होली का त्योहार आया, तब सलमान खुद आगे आए और विनोद व उनके साथियों को गुलाल लगाकर गले मिले और गिले शिकवे दूर किए।
- सिंधिया स्कूल छोड़ सलमान बालीवुड सुपरस्टार बन गए और विनोद टंडन ने नेपाल की नेपाल गंज सिटी में जा कर बिजनेस सेटल कर लिया। सिंधिया स्कूल के झगड़े के बाद से आज तक विनोद टंडन और सलमान की दोस्ती कायम है।
- 1983 बैच के बिजनेसमैन विनोद टंडन ने स्कूल फोर्ट पर रानोजी हाउस की री-यूनियन सेलिब्रेशन में सलमान को याद करते हुए बताया कि वो स्कूल के बेस्ट डांसर और स्पोर्ट्स मेन रहे थे।

Click to listen..