• Home
  • Mp
  • Gwalior
  • son took away girl, her family beaten & broke hands & eye boy father
--Advertisement--

बेटा लड़की को भगाकर ले गया तो उसके परिजनों ने लड़के के पिता के हाथ-पांव तोड़कर आंख फोड़ी

बेटा लड़की को भगाकर ले गया तो उसके परिजनों ने लड़के के पिता के हाथ-पांव तोड़कर आंख फोड़ी

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 01:45 PM IST
हॉस्पिटल में भर्ती अमर सिंह, ज हॉस्पिटल में भर्ती अमर सिंह, ज

ग्वालियर. एक दुकानदार का बेटा दो महीने अपने साथ पढ़ने वाली लड़की को भगाकर ले गया। उसके बाद लड़की के पिता ने युवक के पिता को परेशान करना शुरू कर दिया। बीती रात को लड़की के परिजनों ने युवक के पिता की बेहरमी से पिटाई कर दी। इस पिटाई से हाथ-पांव में कई जगह फ्रेक्चर हो गए और आंख फूट गई। अब गंभीर हालत में पुलिस ने युवक के पिता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। यह है मामला......


-यह मामला पुरानी छावनी इलाके का कहै। यहां कृष्णा नगर में रहने वाले अमर सिंह की किराना दुकान है। दो महीने पहले उनका बेटा गायब हो गया। -इसी बीच मालूम हुआ कि घर के पास रहने वाली लड़की भी गायब है।
लड़की के पिता राहुल सिंह को मालूम हुआ कि अमर सिंह का बेटा उनकी बेटी के साथ है। इस मुद्दे पर वे आए दिन वे अमर सिंह को परेशान करने लगे। कई बार दोनों के बीच विवाद भी हुआ।
-अमर सिंह का कहना है कि उनका बेटा गायब है और कई संपर्क नहीं रख रहा है। इसमें उनका क्या दोष है, लेकिन राहुल मानने को तैयार नहीं था।

लड़की के पिता ने की जमकर पिटाई
-रविवार की रात को जब अमर सिंह दुकान बंद करके घर जा रहे थे, तो राहुल ने अपने कई साथियों के साथ घेर लिया और जमकर मारपीट की। अमर सिंह की डंडों से जमकर पिटाई की।
-इस पिटाई से अमर सिंह के हाथ-पांव टूट गए और एक आंख फूट गई। मारपीट की खबर सुनकर पुलिस भी पहुंची, लेकिन राहुल और उसके साथी भाग चुके थे।
-घायल अमर सिंह को पुलिस ने हॉस्पिटल में लाकर भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक शहर में कई स्थानों पर फ्रेक्चर है और एक आंख खराब हो गई है। अब पुलिस हमलावरों को खोज रही है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.......