--Advertisement--

मिनिस्टर लाल सिंह के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी, ६ बार जमानती वारंट पर नहीं हुए थे कोर्ट में हाजिर

मिनिस्टर लाल सिंह के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी, ६ बार जमानती वारंट पर नहीं हुए थे कोर्ट में हाजिर

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2017, 08:03 PM IST
मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री ल मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री ल
ग्वालियर. भिंड के गोहद में तत्कालीन विधायक माखनलाल जाटव की हत्या के मामले में आरोपी मध्य प्रदेश सरकार के मिनिस्टर लालसिंह आर्य के खिलाफ विशेष न्यायाधीश ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। पिछली सुनवाई में विशेष न्यायाधीश ने उनके लिए 25 हजार रुपए का जमानती वारंट जारी किया था, मिनिस्टर आर्य को मंगलवार को कोर्ट में हाजिर होना था। गौरतलब है कि इससे पहले भी मिनिस्टर 6 बार जमानती वारंट पर कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए थे। ये है मामला....

- गोहद के तत्कालीन विधायक माखनलाल जाटव हत्याकांड में आरोपी प्रदेश सरकार के मिनिस्टर लाल सिंह आर्य की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार 6 बार 25 हजार रुपए के जमानती वारंट जारी होने के बाद भी आर्य कोर्ट में हाजिर नहीं हुए थे।
- मंगलवार को विशेष न्यायाधीश योगेश कुमार गुप्ता ने उनका गिरफ्तारी वारंट जारी कर अगली सुनवाई 19 दिसंबर को तय कर दी है।
- मंगलवार को विशेष न्यायधीश के सामने मामले में प्रत्यक्षदर्शी गवाह सूर्यभान सिंह उर्फ बंटी गुर्जर निवासी खरुआ ने अपने वकील रामप्रताप सिंह कुशवाह के माध्यम से आवेदन देकर कहा कि मिनिस्टर आर्य बयान बदलने के लिए उन्हें प्रलोभन देने के साथ ही दबाव भी बना रहे हैं।
- सूर्यभान सिंह की आपत्ति और 6 बार के जमानती वारंट को पुलिस के तामील नहीं करा पाने पर विशेष न्यायधीश ने इस बार मिनिस्टर आर्य के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।
X
मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री लमध्य प्रदेश सरकार में मंत्री ल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..