Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Special Court Issues Non Bailable Warrant

मिनिस्टर लाल सिंह के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी, ६ बार जमानती वारंट पर नहीं हुए थे कोर्ट में हाजिर

मिनिस्टर लाल सिंह के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी, ६ बार जमानती वारंट पर नहीं हुए थे कोर्ट में हाजिर

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 05, 2017, 08:03 PM IST

ग्वालियर. भिंड के गोहद में तत्कालीन विधायक माखनलाल जाटव की हत्या के मामले में आरोपी मध्य प्रदेश सरकार के मिनिस्टर लालसिंह आर्य के खिलाफ विशेष न्यायाधीश ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। पिछली सुनवाई में विशेष न्यायाधीश ने उनके लिए 25 हजार रुपए का जमानती वारंट जारी किया था, मिनिस्टर आर्य को मंगलवार को कोर्ट में हाजिर होना था। गौरतलब है कि इससे पहले भी मिनिस्टर 6 बार जमानती वारंट पर कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए थे।ये है मामला....

- गोहद के तत्कालीन विधायक माखनलाल जाटव हत्याकांड में आरोपी प्रदेश सरकार के मिनिस्टर लाल सिंह आर्य की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार 6 बार 25 हजार रुपए के जमानती वारंट जारी होने के बाद भी आर्य कोर्ट में हाजिर नहीं हुए थे।
- मंगलवार को विशेष न्यायाधीश योगेश कुमार गुप्ता ने उनका गिरफ्तारी वारंट जारी कर अगली सुनवाई 19 दिसंबर को तय कर दी है।
- मंगलवार को विशेष न्यायधीश के सामने मामले में प्रत्यक्षदर्शी गवाह सूर्यभान सिंह उर्फ बंटी गुर्जर निवासी खरुआ ने अपने वकील रामप्रताप सिंह कुशवाह के माध्यम से आवेदन देकर कहा कि मिनिस्टर आर्य बयान बदलने के लिए उन्हें प्रलोभन देने के साथ ही दबाव भी बना रहे हैं।
- सूर्यभान सिंह की आपत्ति और 6 बार के जमानती वारंट को पुलिस के तामील नहीं करा पाने पर विशेष न्यायधीश ने इस बार मिनिस्टर आर्य के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ministr laal sinh aary ke khilaaf gairftaari vaarnt jaari, 6 baar bulaane par bhi nahi pahunche the kort
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×