--Advertisement--

ड्राइविंग सीट पर बच्चे को बिठाकर छोड़ गया स्टार्ट स्कूल वैन, वीडियो वायरल

ड्राइविंग सीट पर बच्चे को बिठाकर छोड़ गया स्टार्ट स्कूल वैन, वीडियो वायरल

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2018, 12:55 PM IST
स्टार्ट स्कूल वैन में ड्राइवि स्टार्ट स्कूल वैन में ड्राइवि

ग्वालियर. एक स्कूल वैन का ड्राइवर बच्चों से भरी स्कूल वैन को स्टार्ट छोड़ गया। इस वैन की ड्राइविंग सीट पर एक स्टूडेंट बैठा था। इसका वीडियो वायरल होने पर आरटीओ ने ड्राइवर का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया है। यह वैन वीनस पब्लिक स्कूल की थी। अगर स्टार्ट गाड़ी के गियर पर किसी का हाथ लग जाता या बच्चा शरारत कर देता तो बड़ा हादसा हो सकता था। यह है मामला.....


-यह घटना गुरुवार की है। एक स्कूल वैन किसी व्यक्ति को सड़क पर खड़ी मिली। यह वैन स्टार्ट थी और इसमें बच्चे बैठे हुए थे, साथ में मैडम भी थीं, लेकिन ड्राइवर गायब था।
-एक व्यक्ति ने वैन को देखा तो ड्राइविंग सीट पर एक बच्चा बैठा हुआ था। व्यक्ति ने बच्चों से पूछा कि किस स्कूल की वैन है तो स्टूडेंट्स ने बताया वीनस पब्लिक स्कूल।

आरटीओ ने लाइसेंस सस्पेंड किया
-इसी बीच ड्राइवर लौटक आया तो उससे सवाल पूछा कि वैन को स्टार्ट कैसे छोड़ गए तो ड्रायवर कुछ नहीं बोलता है। अब यदि स्टार्ट वैन में कोई बच्चा शरारत करता तो हादसा भी हो सकता था।
-इस पूरे वीडियो के वायरल होने के बाद आरटीओ एसपीएस चौहान ने ड्रायवर का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया है। अब ड्रायवर को अपना पक्ष आरटीओ ऑफिस में आकर रखना होगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.........

X
स्टार्ट स्कूल वैन में ड्राइविस्टार्ट स्कूल वैन में ड्राइवि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..