Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Thief Stolen Jewelry & Cash In Marriage At Dharmsala

शादी में सूट पहनकर पहले रेकी की और मौका मिलते ही जेवर सहित रुपए गायब कर दिए

शादी में सूट पहनकर पहले रेकी की और मौका मिलते ही जेवर सहित रुपए गायब कर दिए

Sameer Garg | Last Modified - Dec 16, 2017, 11:29 AM IST

ग्वालियर.एक चोरी शादी में बढ़िया सूट पहनकर आया और उस धर्मशाला में घूमता रहा, जहां लड़की वाले रुके थे। चोर ने हर कमरे में झांककर रेकी की और जैसे ही एक कमरे में उसे जेवर और रुपए मिले, वह लेकर गायब हो गया। चोरी करने वाला यह बदमाश धर्मशाला में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है। यह है मामला....


-सराफा बाजार में रहने वाले कारोबारी संजय अग्रवाल के बेटे शिवम अग्रवाल के शादी गुरुवार को थी। शादी समारोह नई सड़क स्थित महावीर धर्मशाला में चल रहा था। यहीं वधु पक्ष के लोग भी रुके थे।
- दो कमरों में महिलाएं मौजूद थीं। रात करीब डेढ़ बजे कुछ लोग सो गए और कुछ लोग दूल्हा-दल्हन के फेरे पर मौजूद थे। इसी बीच एक युवक वहां आया। वह बिलकुल मेहमानों की तरह गैलरी में घूमता रहा। वह सफेद रंग का सूट पहना हुआ था।

जेवर सहित रुपए चोरी किए
-बदमाश रैकी करने के बाद एक कमरे में घुसा और दो मोबाइल, 12 हजार रुपए नगद, एक अंगूठी चोरी कर ले गया। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। जब वह सामान चोरी करके ले जा रहा था, तभी उसे दो महिलाओं ने बाहर आते देखा।
-महिलाओं ने अंदर जाकर देखा तो सामान गायब था। इसके बाद वह बाहर आईं और उसके बारे में बताया। गश्त का ताजिया और हनुमान चौराहा तक उसे देखा लेकिन वह नहीं मिला। सुबह पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाईं।
-इससे बदमाश की जानकारी पुलिस को मिल गई है। जांच करने पहुंचे एएसआई प्रकाश शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश की जा रही है।

स्लाइड्स में देखिए इस चोरी से जुड़े फोटोज....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×