--Advertisement--

टोल प्लाजा पर फायरिंग-तोड़फोड़, धमकी दी-हमसे टैक्स मांगा तो बंद करा देंगे टोल

टोल प्लाजा पर फायरिंग-तोड़फोड़, धमकी दी-हमसे टैक्स मांगा तो बंद करा देंगे टोल

Dainik Bhaskar

Dec 25, 2017, 01:53 PM IST
हथियारों से लैस दर्जन भर बदमाश हथियारों से लैस दर्जन भर बदमाश

ग्वालियर. भिंड-लहार स्टेट हाइवे के ऊमरी टोल प्लाजा पर रविवार रात मुंह बांधकर आए 10-15 बदमाशों ने फायरिंग की, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की और कर्मचारियों से मारपीट कर दहशत फैलाई। हमलावरों ने गालीगलौज करते हुए धमकी दी कि हमारे रेत के ट्रक यहां से फ्री निकलेंगे, लोडिंग व्हीकल्स और मशीनें भी बिना पैसा दिए ही पास होंगीं। डरे सहमे टोल प्लाजा कर्मचारी भाग कर रात भर खेतों में छिपे रहे, इस दौरान टोल टैक्स वसूली बंद रही। ये है मामला....

- ऊमरी टोल प्लाजा के प्रभारी वीरेंद्र यादव शनिवार को आगरा चले गए थे, रविवार रात वह ग्वालियर में थे उन्हें कर्मचारियों ने मोबाइल पर सूचना दी कि टोल प्लाजा पर हमला हो गया है। भिंड व ऊमरी की ओर से आए बदमाशों ने फायरिंग करते हुए बूथ पर तोड़फोड़ की है।
- कर्मचारियों ने बताया कि हमलावरों ने टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। साथ ही यहां कर्मचारियों से मारपीट कर उन्हें धमकाया कि उनके वाहनों से टोल टैक्स न वसूला जाए, वरना टोल नहीं चलने दिया जाएगा।

Dail-100 बुलाई, वापस तो फिर आए हमलावर
- बदमाशों के हमले पर टोल कर्मचारियों ने Dail-100 को कॉल किया। FRV के साथ ऊमरी थाना प्रभारी भी पहुंचे, लेकिन उनके वापस जाते ही उन्हीं बदमाशों ने दोबारा हमला कर दिया। इस बार हमले से डरे कर्मचारी भाग कर छिप गए, और दूसरे दिन तक टोल टैक्स वसूली नहीं हो पाने की वजह से करीब 10 लाख रुपए का नुकसान हो गया।
- टोल प्लाजा प्रभारी वीरेंद्र यादव ने पुलिस को शिकायत की है कि टोल पर हमला करने वाले रेत के वाहन, बसों, लोडर, जेसीबी आदि सब बगैर टोल चुकाए निकालना चाहते हैं। हमलावरों मे CCTV कैमरों समेत ढाई-ढाई लाख रुपए के कंप्यूटर सर्बर और बूथ तोड़ गए हैं।

CCTV फुटेज में नजर आए हमलावर
- टोल प्लाजा पर हमले से पहले बदमाशों ने CCTV कैमरे और कंप्यूटर तोड़ दिए, लेकिन इसके बाद भी फुटेज रिकवर कर लिए गए हैं।
- CCTV फुटेज में कैमरे तोड़े जाने से पहले लाठी बंदूकें लिए नजर आए हैं।

X
हथियारों से लैस दर्जन भर बदमाशहथियारों से लैस दर्जन भर बदमाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..