Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Toll Plaza Attacked And Employees Threatened Not To Recover The Toll Tax

टोल प्लाजा पर फायरिंग-तोड़फोड़, धमकी दी-हमसे टैक्स मांगा तो बंद करा देंगे टोल

टोल प्लाजा पर फायरिंग-तोड़फोड़, धमकी दी-हमसे टैक्स मांगा तो बंद करा देंगे टोल

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 25, 2017, 01:53 PM IST

ग्वालियर.भिंड-लहार स्टेट हाइवे के ऊमरी टोल प्लाजा पर रविवार रात मुंह बांधकर आए 10-15 बदमाशों ने फायरिंग की, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की और कर्मचारियों से मारपीट कर दहशत फैलाई। हमलावरों ने गालीगलौज करते हुए धमकी दी कि हमारे रेत के ट्रक यहां से फ्री निकलेंगे, लोडिंग व्हीकल्स और मशीनें भी बिना पैसा दिए ही पास होंगीं। डरे सहमे टोल प्लाजा कर्मचारी भाग कर रात भर खेतों में छिपे रहे, इस दौरान टोल टैक्स वसूली बंद रही। ये है मामला....

- ऊमरी टोल प्लाजा के प्रभारी वीरेंद्र यादव शनिवार को आगरा चले गए थे, रविवार रात वह ग्वालियर में थे उन्हें कर्मचारियों ने मोबाइल पर सूचना दी कि टोल प्लाजा पर हमला हो गया है। भिंड व ऊमरी की ओर से आए बदमाशों ने फायरिंग करते हुए बूथ पर तोड़फोड़ की है।
- कर्मचारियों ने बताया कि हमलावरों ने टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। साथ ही यहां कर्मचारियों से मारपीट कर उन्हें धमकाया कि उनके वाहनों से टोल टैक्स न वसूला जाए, वरना टोल नहीं चलने दिया जाएगा।

Dail-100 बुलाई, वापस तो फिर आए हमलावर
- बदमाशों के हमले पर टोल कर्मचारियों ने Dail-100 को कॉल किया। FRV के साथ ऊमरी थाना प्रभारी भी पहुंचे, लेकिन उनके वापस जाते ही उन्हीं बदमाशों ने दोबारा हमला कर दिया। इस बार हमले से डरे कर्मचारी भाग कर छिप गए, और दूसरे दिन तक टोल टैक्स वसूली नहीं हो पाने की वजह से करीब 10 लाख रुपए का नुकसान हो गया।
- टोल प्लाजा प्रभारी वीरेंद्र यादव ने पुलिस को शिकायत की है कि टोल पर हमला करने वाले रेत के वाहन, बसों, लोडर, जेसीबी आदि सब बगैर टोल चुकाए निकालना चाहते हैं। हमलावरों मे CCTV कैमरों समेत ढाई-ढाई लाख रुपए के कंप्यूटर सर्बर और बूथ तोड़ गए हैं।

CCTV फुटेज में नजर आए हमलावर
- टोल प्लाजा पर हमले से पहले बदमाशों ने CCTV कैमरे और कंप्यूटर तोड़ दिए, लेकिन इसके बाद भी फुटेज रिकवर कर लिए गए हैं।
- CCTV फुटेज में कैमरे तोड़े जाने से पहले लाठी बंदूकें लिए नजर आए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tol plaajaa par faayringa-toड़foड़, dhmki di-hmse tax maangaa to band karaa dengae tol
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×