Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Truck Hit Bike & Fire In Truck, 3 Died & Bodies Split

पुल पर टक्कर के बाद ट्रक में आग लगी, ३ बाइक सवारों की मौत, डेड बॉडी टुकड़ों में बंटी

पुल पर टक्कर के बाद ट्रक में आग लगी, ३ बाइक सवारों की मौत, डेड बॉडी टुकड़ों में बंटी

Sameer Garg | Last Modified - Dec 18, 2017, 11:20 AM IST

ग्वालियर. सोमवार की सुबह शिवपुरी के देहात इलाके में एक ट्रक का टायर फटते ही वह घिसटता हुआ गिर गया और उसमें आग लग गई। इसी बीच, सामने से आती हुई एक बाइक ट्रक और पुल की रेलिंग के बीच फंस गई। इससे बाइक पर सवार तीनों की मौत हो गई और उनकी डेड बॉडी के टुकड़े होकर पुल से नीचे जा गिरे। बाद में पुलिस ने फायर ब्रिगेड बुलाकर ट्रक की आग को बुझाया। यह है मामला...


- सोमवार की सुबह करीब 10 बजे मुर्गी दाने से भरा ट्रक झांसी से शिवपुरी की ओर जा रहा था। शिवपुरी से 20 किमी दूर भगोरा गांव के पास अचानक ट्रक का टायर फट गया।
इससे ट्रक अनकंट्रोल होकर भगोरा पुल के पास जाकर गिरा और घिसटने लगा। ट्रक में आग लग गई। इसी बीच, शिवपुरी से नयामोला गांव की ओर तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

बाइक ट्रक से भिड़ी, 3 की मौत
- बाइक सवार युवक ट्रक को अचानक सामने से आता देखकर संभल नहीं पाए। उनकी बाइक ट्रक और रेलिंग के बीच जाकर फंस गई। इस एक्सीडेंट में उनकी बॉडी के टुकड़े हो गए पुल से नीचे जा गिरे।

- एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड अमला तुरंत भगोरा पहुंचा और ट्रक की आग बुझाने में लग गया। पुलिस ने पुल के नीचे जाकर टुकड़ों में बंटी डेड बॉडी को इकट्ठा किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

- देहात थाने के टीआई सतीश चौहान ने बताया कि तीनों युवक, महेन्द्र, करण और टिंकू नयामोला गांव के निवासी हैं। तीनों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि ट्रक में मुर्गी दाना भरा हुआ था।

स्लाइड्स में देखिए एक्सीडेंट की फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pul par takkar ke baad trk mein aag lagi, tukड़on mein padi thi teen ki bodi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×