--Advertisement--

स्टूडेंट्स के साथ बैठे यात्री को उतारने के लिए अचानक रोका ऑटो, डंपर ने टक्कर मार दी, ६ घायल

स्टूडेंट्स के साथ बैठे यात्री को उतारने के लिए अचानक रोका ऑटो, डंपर ने टक्कर मार दी, ६ घायल

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 12:50 PM IST
ट्रक की टक्कर में घायल हुए ऑटो ट्रक की टक्कर में घायल हुए ऑटो

ग्वालियर. हाईवे लिंक रोड पर स्टूडेंट्स से भरे हुए एक ऑटो में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे ऑटो पलट गया और उसमें बैठे हुए सभी बच्चे और ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए। इन घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इसमें दो बच्चों को ज्यादा चोटें आई हैं और ऑटो में बैठा एक व्यक्ति भी घायल हो गया है। यह है मामला.....

-यह हादसा बुधवार की सुबह शिवपुरी-लिंक रोड पर उस समय हुआ, जब सेंट जॉन स्कूल के स्टूडेंट्स एक ऑटो में सवार होकर स्कूल जा रहे थे। ये स्टूडेंट्स नौगांव से आ रहे थे।
-रोड पर शीतला माता चौराहे के पास एक ट्रक ने तेजी से आते हुए ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। अचानकर हुई टक्कर से ऑटो ड्राइवर संभल नहीं पाया और ऑटो पलट गया।
-ऑटो के पलटते ही बच्चे उसमें फंस गए और कुछ बाहर जाकर गिरेबच्चों की आवाजें सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। ऑटो में फंसे बच्चों को लोगों ने निकालना शुरू कर दिया।

घायलों को पहुंचाया हॉस्पिटल

-इस बीच ट्रक ड्राइवर वहां से भाग गया। हादसे की खबर मिलते ही कंपू पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया।
-इस हादसे में छह स्टूडेंट्स पीयूष बघेल, विकास, पिंकी, विकास गुर्जर, पुष्पेंन्द्र और विकास सिंह घायल हुए हैं। ऑटो में बैठा यात्री कालिन्द्र गुर्जर और ड्राइवर आरिफ भी घायल हुआ है।
-ये सभी बच्चे नौगांव से ऑटो में बैठकर कंपू स्थित सेंट जॉन स्कूल में पढ़ने आते हैं। कुछ अतिरिक्त रुपए के लालच में ड्राइवर ने दो लोगों को बिठा लिया। इसमें एक ड्राइवर की सीट के पास और एक पीछे बैठा था।

स्लाइड्स में है घायल बच्चों के फोटोज.........