Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Uncontrolled Truck Crushed Family, 3 Dies, 1 Kid Injures

बच्चे को टॉयलेट के लिए हाईवे किनारे खड़ी की बाइक, बेकाबू ट्रक ने ली ३ की जान

बच्चे को टॉयलेट के लिए हाईवे किनारे खड़ी की बाइक, बेकाबू ट्रक ने ली ३ की जान

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 07, 2017, 04:38 PM IST

ग्वालियर. आंतरी से शादी में शामिल हो कर एक युवक पत्नी, बेटे व सास को लेकर बाइक से ग्वालियर आ रहा था। युवक ने बेटे को टायलेट कराने बाइक हाइवे के किनारे रोक दी, तभी एक बेकाबू ट्रक सबी को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में पत्नी व सास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई।ये है मामला....


- आंतरी में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल हो कर ग्वालियर का अजीज अपनी पत्नी नफीसा और साफिया व दो साल के बेटे को लेकर बाइक से ग्वालियर आ रहा था।
- बाइक नेशनल हाइवे-75 पर बिलौआ पुलिस थाने के मालवा कॉलेज के पास पहुंची तभी अजीज के बेटे ने यूरिनेट करने के लिए कहा। उसने हाईवे के किनारे बाइक खड़ी कर दी।
- पत्नी नफीसा और सास साफिया बेटे को यूरिनेट कराने लगी, तभी एक बेकाबू ट्रक बाइक समेत पूरी फैमिली को कुचलता हुआ निकल गया।
- हादसे में नफीसा और उसकी मां साफिया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अजीज और उसके बेटे को राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर तत्काल हॉस्पिटल भेजा, लेकिन रास्ते में अजीज की मौत हो गई, बेटे को गंभीर रूप से जख्मी हालत में हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है।
- हादसा होते ही मौके पर भीड़ जुट गई, लेकिन भीड़ जब तक ट्रक ड्राइवर को पकड़ती वह फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर बिलौआ के TI सुधीर सिंह टीम के साथ पहुंचे, बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए ग्वालिय़र पहुंचाया गया, और मर्ग कायम कर ट्रक जब्त कर लिया और ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है।

स्लाइड्स में है हादसेके बाद सड़क पर बिखरा खून.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: neshnl highve par bekabu trk ne li maan-beti aur daamaad ki jaan, naati ganbhir rup se jakhmi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×