--Advertisement--

चोर

चोर

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 08:30 PM IST
मां के साथ पिता को मुखाग्न देन मां के साथ पिता को मुखाग्न देन

ग्वालियर. माधौगंज की सात भाई की गोठ में रहने वाले बिजली कंपनी के इंजीनियर वीके गुप्ता की अंत्येष्टि रविवार को हो गई। उनके बड़े बेेटे डाॅक्टर नलिन गुप्ता रविवार सुबह USA से घर पहुंच गए थे। अमेरिका से आए डॉ.गुप्ता ने दुख जतते हुए बताया कि उन्होंने पहले ही पिता से अमेरिका चलने को कहा था, डॉ.गुप्ता ने अफसोस जताया कि भारत में चोर इतने गिर गए हैं कि घर में रखे कपड़े भी नहीं छोड़ते। पिता थे बीमार, सूने घर से चोर कपड़े भी ले गए....

- दो दिन पहले रिटायर्ड इंजीनियर वीके गुप्ता की तबीयत खराब हुई थी तब पत्नी शकुंतला इलाज के लिए अस्पताल ले गई थीं, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
- तड़के 4.27 बजे बॉडी लेकर शकुंतला लौटी थीं। उनके आने से 15 मिनट पहले ही चोर उनके घर में चोरी करके जा चुके थे।
- CCTV फुटेज से चोरी की वारदात का खुलासा हुआ था। गुप्ता के छोटे बेटे रॉबिन रायपुर बिजली कंपनी में असिस्टेंट इंजीनियर हैं, जबकि बड़े बेटे नलिन अमेरिका में डॉक्टर हैं।
बीते अगस्त में घर आया था, पापा से कहा था साथ चलो, वह नहीं गए
- डॉ. नलिन ने बताया कि मैं अगस्त में घर आया था, औऱ पापा से कहा था कि उनके साथ चलें, लेकिन वह विदेश जाने को राजी नहीं हुए। पापा के न जाने की वजह से मम्मी भी नहीं गईं।
- अगस्त में अपने, पत्नी और बच्चों के कपड़े भी खरीदकर रख गए थे। चोरों ने इन कपड़ों को भी नहीं छोड़ा। पत्नी की साड़ियां और बच्चों के कपड़े भी चोर ले गए हैं। दुख जताते हुए डॉ.नलिन ने कहा, 'भारत में चोर इतने निकृष्ट हो गए हैं कि कपड़े भी चुरा ले जाते हैं'।

स्लाइड्स में है पिता को अंतिम विदाई देने आया NRI बेटा.....

X
मां के साथ पिता को मुखाग्न देनमां के साथ पिता को मुखाग्न देन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..