Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Us Return Son Regrets, Thieves Even Steals Cloths Too Here

चोर

चोर

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 03, 2017, 08:30 PM IST

ग्वालियर. माधौगंज की सात भाई की गोठ में रहने वाले बिजली कंपनी के इंजीनियर वीके गुप्ता की अंत्येष्टि रविवार को हो गई। उनके बड़े बेेटे डाॅक्टर नलिन गुप्ता रविवार सुबह USA से घर पहुंच गए थे। अमेरिका से आए डॉ.गुप्ता ने दुख जतते हुए बताया कि उन्होंने पहले ही पिता से अमेरिका चलने को कहा था, डॉ.गुप्ता ने अफसोस जताया कि भारत में चोर इतने गिर गए हैं कि घर में रखे कपड़े भी नहीं छोड़ते। पिता थे बीमार, सूने घर से चोर कपड़े भी ले गए....

- दो दिन पहले रिटायर्ड इंजीनियर वीके गुप्ता की तबीयत खराब हुई थी तब पत्नी शकुंतला इलाज के लिए अस्पताल ले गई थीं, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
- तड़के 4.27 बजे बॉडी लेकर शकुंतला लौटी थीं। उनके आने से 15 मिनट पहले ही चोर उनके घर में चोरी करके जा चुके थे।
- CCTV फुटेज से चोरी की वारदात का खुलासा हुआ था। गुप्ता के छोटे बेटे रॉबिन रायपुर बिजली कंपनी में असिस्टेंट इंजीनियर हैं, जबकि बड़े बेटे नलिन अमेरिका में डॉक्टर हैं।
बीते अगस्त में घर आया था, पापा से कहा था साथ चलो, वह नहीं गए
- डॉ. नलिन ने बताया कि मैं अगस्त में घर आया था, औऱ पापा से कहा था कि उनके साथ चलें, लेकिन वह विदेश जाने को राजी नहीं हुए। पापा के न जाने की वजह से मम्मी भी नहीं गईं।
- अगस्त में अपने, पत्नी और बच्चों के कपड़े भी खरीदकर रख गए थे। चोरों ने इन कपड़ों को भी नहीं छोड़ा। पत्नी की साड़ियां और बच्चों के कपड़े भी चोर ले गए हैं। दुख जताते हुए डॉ.नलिन ने कहा, 'भारत में चोर इतने निकृष्ट हो गए हैं कि कपड़े भी चुरा ले जाते हैं'।

स्लाइड्स में है पिता को अंतिम विदाई देने आया NRI बेटा.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: paapaa se khaa thaa saath chlo, lekin vh nahi maane, yaha to chor kpdee tak nahi chhodete
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×