--Advertisement--

अचानक जल उठीं शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने रखी बाइक और स्कूटर, बुझाने नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड

अचानक जल उठीं शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने रखी बाइक और स्कूटर, बुझाने नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2017, 03:50 PM IST
आग बुझने तक पूरी तरह जल गईं दो ब आग बुझने तक पूरी तरह जल गईं दो ब

ग्वालियर. शिवपुरी में वर्धमान शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने पार्किंग में रखी बाइक और स्कूटर अचानक जल उठे। अचानक लपटें उठती देख शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भगदड़ मच गई। लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी, लेकिन कोई आग बुझाने नहीं पहुंचा। शॉप ओनर्स ने खुद कोशिश कर आग को बुझाया, लेकिन तब तक दो बाइक्स और एक स्कूटर पूरी तरह जल गए। ये है मामला....


- शिवपुरी के मुख्य बाजार में बने वर्धमान शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने शॉप ओनर्स की बाइक्स व स्कूटर रखे हुए थे। बुधवार दोपहर अचानक दो बाइक्स व एक स्कूटर में अचानक आग लग गई। पार्किंग से लपटें उठती देख कॉम्प्लेक्स में भगदड़ मच गई। शॉप ओनर से बाइक्स व स्कूटर्स जलते हुए वाहनों से दूर ले जाकर रखे।
- इसी दौरान पुलिस व फायर ब्रिगेड को खबर की गई। करीब 15 मिनिट तक पार्किंग में जलते वाहनों की आग बुझाने कोई नहीं पहुंचा।

- आखिरकार शॉप ओनर्स खुद जुटे और कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल से जलते हुए वाहनों पर लगातार पानी फेंका गया। दुकानदारों ने बड़ी मुश्किल से आग को बुझाया, लेकिन तब तक तीन दो पहिया वाहन पूरी तरह जल गए।
- सूचना के बावजूद मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड के नहीं पहुंचने पर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के दुकानदारों में आक्रोश देखा गया। गौरतलब है कि दो दिन पहले शिवपुरी के ही फिजिकल रोड पर एक किचेन गैस सिलेंडर में आग लगने पर भी नागरिकों ने ही उसे बुझाया था।आग बुझने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची थी। दुकानदारों ने फैसला किया कि इस संबंध में लिखित शिकायत कलेक्टर और SP को भेजी जाएगी।

स्लाइड्स में देखें, अचानक आग की लपटों से घिरीं बाइक्स व स्कूटर.....

X
आग बुझने तक पूरी तरह जल गईं दो बआग बुझने तक पूरी तरह जल गईं दो ब
Astrology

Recommended

Click to listen..