ग्वालियर

--Advertisement--

शॉप पर आकर बुजुर्ग बोला संकट मंडरा रहा है, फिर हिप्नोटाइज कर उतरवा लिए जेवरात

शॉप पर आकर बुजुर्ग बोला संकट मंडरा रहा है, फिर हिप्नोटाइज कर उतरवा लिए जेवरात

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 11:45 AM IST
हिप्नोटाइज होकर ठगी गई कॉस्मे हिप्नोटाइज होकर ठगी गई कॉस्मे

ग्वालियर. कास्मेटिक्स शॉप चलाने वाली 50 साल की लक्ष्मी के पास सोमवार शाम एक बुजुर्ग आया। उसने लक्ष्मी से थोड़ा सा तेल मांगा, शॉप में तेल नहीं होने की बात सुन बुजुर्ग ने कहा कि लक्ष्मी पर संकट है। इसके बाद उसने लक्ष्मी को हिप्नोटाइज कर उसके जेवरात उतरवाए और गायब हो गया। करीब एक घंटे बाद लक्ष्मी को ठगे जाने का अहसास हुआ, तब उसने पुलिस को इसकी शिकायत की। ये है मामला.....


- लक्ष्मी कनक कॉस्मेटिक के नाम से शॉप चलाती हैं। वह सोमवार शाम वह शॉप पर बैठी हुई थीं, इसी दौरान एक बुजुर्ग उनके पास आया। उसने लक्ष्मी से तेल मांगा। उन्होंने कहा कि उनकी दुकान पर तेल नहीं है।
- इस पर वृद्ध बोला कि इसका मतलब लक्ष्मी पर संकट है। बुजुर्ग की अटपटी बातें सुन लक्ष्मी वह घबरा गईं और संकट दूर करने का उपाय पूछा। इस पर वृद्ध ने एक कपड़ा मांगा। उस पर 50 रुपए का नोट रखवाया, इस दौरान लक्ष्मी हिप्नोटाइज हो गई।

हिप्नोटाइज कर उतरवाए जेवरात
-बुजुर्ग ने लक्ष्मी से मंगलसूत्र, सोने की चेन और कान के टॉप्स उतरवाए और इन सब को कपड़े पर रखे 50 रुपए के नोट पर रखने को कहा। इसके बाद उसने लक्ष्मी से आंखें बंद करने को कहा। लक्ष्मी के आंखें बंद करते ही वह गायब हो गया।
- लक्ष्मी ने कुछ देर बाद आंख खोली तो बुजुर्ग गायब हो गया। हिप्नोटाइज्ड लक्ष्मी को कुछ समझ में नहीं आया। कुछ देर बाद उन्हें होश आया तो वह बाहर बुजुर्ग को तलाशने गईं, लेकिन वह गायब हो चुका था।
- करीब एक घंटे बाद हिप्नोटिज्म से पूरी तरह छुटकारा पाने के बाद लक्ष्मी समझ में आया वह ठगी गई है।
- लक्ष्मी सोमवार देर रात ग्वालियर पुलिस थाने पहुंचीं और एफआईआर दर्ज कराई है।

X
हिप्नोटाइज होकर ठगी गई कॉस्मेहिप्नोटाइज होकर ठगी गई कॉस्मे
Click to listen..