Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» Veteran Burgles Hypnotizing Lady

शॉप पर आकर बुजुर्ग बोला संकट मंडरा रहा है, फिर हिप्नोटाइज कर उतरवा लिए जेवरात

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 14, 2017, 08:56 AM IST

बुजुर्ग ने लक्ष्मी को हिप्नोटाइज कर उसके जेवरात उतरवाए और गायब हो गया। करीब एक घंटे बाद लक्ष्मी को ठगे जाने का अहसास हुआ
शॉप पर आकर बुजुर्ग बोला संकट मंडरा रहा है, फिर हिप्नोटाइज कर उतरवा लिए जेवरात

ग्वालियर. कास्मेटिक्स शॉप चलाने वाली 50 साल की लक्ष्मी के पास सोमवार शाम एक बुजुर्ग आया। उसने लक्ष्मी से थोड़ा सा तेल मांगा, शॉप में तेल नहीं होने की बात सुन बुजुर्ग ने कहा कि लक्ष्मी पर संकट है। इसके बाद उसने लक्ष्मी को हिप्नोटाइज कर उसके जेवरात उतरवाए और गायब हो गया। करीब एक घंटे बाद लक्ष्मी को ठगे जाने का अहसास हुआ, तब उसने पुलिस को इसकी शिकायत की। ये है मामला.....


- लक्ष्मी कनक कॉस्मेटिक के नाम से शॉप चलाती हैं। वह सोमवार शाम वह शॉप पर बैठी हुई थीं, इसी दौरान एक बुजुर्ग उनके पास आया। उसने लक्ष्मी से तेल मांगा। उन्होंने कहा कि उनकी दुकान पर तेल नहीं है।
- इस पर वृद्ध बोला कि इसका मतलब लक्ष्मी पर संकट है। बुजुर्ग की अटपटी बातें सुन लक्ष्मी वह घबरा गईं और संकट दूर करने का उपाय पूछा। इस पर वृद्ध ने एक कपड़ा मांगा। उस पर 50 रुपए का नोट रखवाया, इस दौरान लक्ष्मी हिप्नोटाइज हो गई।

हिप्नोटाइज कर उतरवाए जेवरात
-बुजुर्ग ने लक्ष्मी से मंगलसूत्र, सोने की चेन और कान के टॉप्स उतरवाए और इन सब को कपड़े पर रखे 50 रुपए के नोट पर रखने को कहा। इसके बाद उसने लक्ष्मी से आंखें बंद करने को कहा। लक्ष्मी के आंखें बंद करते ही वह गायब हो गया।
- लक्ष्मी ने कुछ देर बाद आंख खोली तो बुजुर्ग गायब हो गया। हिप्नोटाइज्ड लक्ष्मी को कुछ समझ में नहीं आया। कुछ देर बाद उन्हें होश आया तो वह बाहर बुजुर्ग को तलाशने गईं, लेकिन वह गायब हो चुका था।
- करीब एक घंटे बाद हिप्नोटिज्म से पूरी तरह छुटकारा पाने के बाद लक्ष्मी समझ में आया वह ठगी गई है।
- लक्ष्मी सोमवार देर रात ग्वालियर पुलिस थाने पहुंचीं और एफआईआर दर्ज कराई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shop par aakar bujurga bolaa snkt mndaraa raha hai, fir hipnoteaaij kar utrvaa liye jevraat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×