--Advertisement--

फोर्ट की तलहटी में मिली सिर कटी डेड बॉडी, हाथ पर बना था शंकर और त्रिशूल का टैटू

फोर्ट की तलहटी में मिली सिर कटी डेड बॉडी, हाथ पर बना था शंकर और त्रिशूल का टैटू

Dainik Bhaskar

Dec 15, 2017, 03:13 PM IST
ग्वालियर फोर्ट की तलहटी में एक ग्वालियर फोर्ट की तलहटी में एक

ग्वालियर. फोर्ट की तलहटी में शुक्रवार को एक युवक की सिर कटी बॉडी मिली। करीब 15 दिन पुरानी बॉडी के हाथ में शंकर भगवान के साथ त्रिशूल का टैटू है, साथ ही सूरज भी गुदा हुआ है। अब पुलिस टैटू के सहारे शिनाख्त की कोशिश में जुटी है, और आशंका जताई है कि युवक का मर्डर किया गया है। यह है मामला....

-शुक्रवार दोपहर बहोड़ापुर टीआई राघवेन्द्र तोमर के पास फोर्ट के चौकीदार बच्चन का फोन आया। उसने बताया कि तलहटी में एक डेड बॉडी पड़ी हुई है।
-जानकारी मिलते ही TI वहां पहुंचे तो किला तलहटी में बसी न्यू फोर्ट कॉलोनी के पास एक युवक की डेड बॉडी पड़ी हुई थी, बॉडी बिना सिर की थी, लेकिन थोड़ी ही दूरी पर उसकी खोपड़ी पड़ी थी।

बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
-इसके अलावा शरीर की कई हड्डियां भी टूटी हुई थीं और यह डेड बॉडी करीब 15 दिन पुरानी लग रही थी। पुलिस ने तुरंत फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया और बॉडी के टुकड़े एकत्र करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

पुलिस कराएगी टैटू से पहचान
- बॉडी के एक हाथ में भगवान शंकर और त्रिशूल का टैटू था, और उसी के नीचे सूरज गुदा हुआ था। TI तोमर ने बताया कि मौत का कारण तो पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा, लेकिन इस टैटू से इसकी पहचान हो सकती है।
- TI के मुताबिक जिस हाल में डेड बॉडी और उससे अलग हुई खोपड़ी कुछ दूर मिली है, उससे यही लगता है कि इसकी हत्या की गई है। हालांकि फोर्ट से कूदकर कई लोग सुसाइड भी करते हैं। फिलहाल डेड बॉडी की शिनाख्त की जा रही है।

स्लाइड्स में है किला तलहटी में मिली बिना सिर की बॉडी और पास पड़ी स्कल....

X
ग्वालियर फोर्ट की तलहटी में एकग्वालियर फोर्ट की तलहटी में एक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..