Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Woman Suicide With Boy In House With Fire

मां ने बेटी सहित खुद को आग के हवाले किया, आसपास के मकान भी जल गए

मां ने बेटी सहित खुद को आग के हवाले किया, आसपास के मकान भी जल गए

Sameer Garg | Last Modified - Dec 02, 2017, 04:55 PM IST

ग्वालियर. एक 25 साल की महिला ने डेढ़ साल के बेटे के साथ घर में आग लगाकर सुसाइड कर लिया। यह आग शुक्रवार की रात उस समय लगाई, जब पति मेला देखने गया था। इस आग ने आसपास के दो घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। बाद में फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। अब महिला के मायके वालों ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। यह है मामला.......

-इंदरगढ़ के रिछौरा गांव में अनिल वाल्मीक अपनी पत्नी बबीता और डेढ़ साल के बेटे कृष्णा के साथ रहता है। शुक्रवार की रात को अनिल मेला देखने चला गया।

-घर पर बबीता और कृष्णा अकेले थे। बबीता ने अपने व अपने डेढ़ साल के बच्चे कृष्णा ऊपर कैरोसीन उड़ेल लिया और आग लगा ली। जिससे दोनों ही आग में जल गए।

-आग इस कदर भड़की कि पूरे घर में आग फैल गई और कच्चा घर होने से आग की लपटें बाहर निकलने लगीं। यह देख आसपास पड़ोस के लोग बाहर आए।

- घर की अंदर से कुंदी लगी थी इसलिए पहले गेट को तोड़ा फिर अंदर जल रही महिला बबीता व उसके बच्चे को मृत हालत में बाहर निकाला।

-घटना की सूचना मृतिका के चचिया ससुर प्रहलाद वाल्मीक ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। लगभग पौने नौ बजे गोंदन पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दो और मकान भी आए आग की चपेट में
-बबीता ने जो आग लगाई, उसमें वह बेटे सहित तो जली ही, साथ में घर और पड़ोस के दो घर और आग की चपेट में आ गए। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू किया।

मायके ने लगाया प्रताड़ना का आरोप
-बबीता की शादी चार साल पहले वर्ष अनिल बाल्मीक से थी। बेटी के मरने की बात सुनते ही बबीता का पिता विजय तुरंत रिछौरा पहुंचा। पिता ने बताया कि शादी के बाद से ही पति बबीता को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था।

-उधर गोंदन थाना प्रभारी वैभव गुप्ता ने बताया कि मामला सुसाइड का लग रहा है, लेकिन मायके वालों ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है, जिसकी जांच की जा रही है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti melaa dekhne gaya, pichhe se patni ne bete shit mkan mein aag lagayi, donon ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×