Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Youth Falls Down The Running Train During Pilgrimage Path

कोलकाता में पार्श्र्वनाथ के दर्शन करने जा रहा शहर के व्यापारी का बेटा, चलती ट्रेन से गिर कर मौत

कोलकाता में पार्श्र्वनाथ के दर्शन करने जा रहा शहर के व्यापारी का बेटा, चलती ट्रेन से गिर कर मौत

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 03, 2017, 12:45 PM IST

ग्वालियर. उपनगर मुरार के व्यापारी का बेटा रिश्तेदारों के साथ भगवान पार्श्र्वनाथ के दर्शन करने कोलकाता जा रहा था। जौतपुर-हावड़ा एक्सप्रेस दे रता इटावा से रवाना हुई तब तक वह अपनी सीट पर ही था। थोड़ी देर बाद वह कोच के गेट पर खड़ा हुआ और अचानक चलती ट्रेन से नीचे गिर पड़ा। ये है मामला....

- उपनगर मुरार के व्यापारी बॉबी जैन का 22 साल का बेटा सार्थक जैन रिश्तेदारों के साथ कोलकाता स्थित पाश्र्वनाथ भगवान मंदिर में दर्शन को जा रहा था। मुरार के चिक संतर में रहने वाला सार्थक शुक्रवार को दिल्ली मे रह रहे रिश्तेदारों के साथ जाने के लिए आगरा से जौतपुर-हावड़ा एक्सप्रेस में सवार हुआ। सार्थक रिश्तेदारों के साथ ट्रेन के B-1 एसी कोच में यात्रा कर रहा था।
- रिश्तेदारों की तीर्थयात्रा की जानकारी मिलते ही सार्थक अपने पैतृक शहर आगरा पहुंच गया था। वहां से उसने रिश्तेदारों के साथ जाने के लिए उसी ट्रेन में तत्काल रिजर्वेशन कराया, और शुक्रवार को ट्रेन में सवार हो गया।
- आगरा से चल कर ट्रेन इटावा में रुकी तो सार्थक दूसरे कोच में बैठे अपने रिश्तेदारों से मिलने पहुंचा। ट्रेन चली तो वह अपने कोच में जाने के लिए चला गया। कोच में पहुंच कर वह सीट पर नहीं बैठा, गेट पर खड़ा होकर बाहर के नजारे देखने लगा।

अचानक चलती ट्रेन से नीचे जा गिरा सार्थक
- अचानक किसी वजह से सार्थक का संतुलन बिगड़ा, और वह चलती ट्रेन से नीचे जा गिरा। उसे गिरते देख दूसरे यात्रियों ने चैन-पुलिंग कर ट्रेन रुकवाई और TTE को सूचना दी। लोग नीचे उतर कर पहुंचे तो सार्थक की मौत हो चुकी थी।
- उसके भीड़ और हंगामा देख दूसरे कोच में बैठे सार्थक के रिश्तेदार भ वहां पहुंचे तो सार्थक की डैड बॉडी देख सन्न रह गए। बाद में GRP ने मर्ग कायम कर बॉडी को पास के स्टेशन औरेया के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। रिश्तेदारों से हादसे की सूचना मिलने पर मुरार में जैन परिवार के घर पर मातम छा गया। सार्थक की मां बेटी की मौत की खबर सुन कर बेसुध हो गईं। शनिवार शाम परिजन बॉडी लेकर मुरार आए और रात को ही सार्थक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।


स्लाइड्स में है तीर्थयात्रा पर जाते हादसे में मौत....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: bhgavaan paarshrvnaath ke drshn karne jaa raha thaa shhar ke vyaapaari ka betaa, chlti tren se gair kar maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×