Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» After Broken Shops Thieves Police Caught Quick Them

तड़के कई दुकानों और घरों में चोरी की, ऐसे पुलिस ने घेरकर पकड़ा बदमाशों को

तड़के कई दुकानों और घरों में चोरी की, ऐसे पुलिस ने घेरकर पकड़ा बदमाशों को

Sameer Garg | Last Modified - Nov 14, 2017, 12:32 PM IST

ग्वालियर. तीन चोरों ने महाराज बाड़े से लेकर इंदरगंज इलाके में दुकानों और मकान में चोरी की। चोरी करते समय गश्त करते हुए सिपाहियों ने देख लिया और कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। इसके बाद चोर भागे, लेकिन झांसी रोड की पुलिस ने इन चोरों को पकड़ लिया। चोर माल सहित पकड़े गए, लेकिन तीन थानों की पुलिस इन चोरों की गिरफ्तारी का क्रेडिट लेने में लग गई है। यह है मामला......
-मंगलवार को तड़के करीब 4 बजे, तीन चोरों ने पहले खासगी बाजार में एक दुकान के ताले चटकाकर चोरी की। इसके बाद ये चोर बाइक से दाल बाजार पहुंचे। यहां भी इन चोरों ने दो-तीन दुकानों के ताले चटकाए।
-चोरी करते हुए इन बदमाशों पर गश्त करती हुई पुलिस की निगाह पड़ गई। सिपाहियों ने पीछा करते हुए कंट्रोल रूम में सूचना दी। सूचना मिलते ही हर थाने की पुलिस अलर्ट हो गई।
-चोरों ने खासगी बाजार के बाद दाल बाजार में दुकानों के ताले चटकाए। यहां पर इंदरगंज पुलिस ने चोरों को देख लिया। चोर यहां से भागे और झांसी रोड पर पहुंच गए।
तीन थानों में गिरफ्तारी का क्रोडिट लेने की होड़
-झांसी रोड भी पुलिस तैयार थी और बाइक से भागते हुए इन 3 चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया। इन चोरों के पास 25 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। पकड़े गए चोर स्थानीय है और पुलिस इनसे पूछताछ में जुटी है।
-उधर शहर के तीन पुलिस थाने, कोतवाली, इंदरगंज और झांसी रोड की पुलिस इन चोरों को पकड़ने का क्रेडिट लेने में लगी हुई है और पुलिस के वरिष्ठ अफसर इस विवाद को सुलझा रहे हैं।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×