Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» After Divorce Young Woman Suicide With Noose

डिवोर्स के बाद नहीं हुई दूसरी शादी तो फांसी लगाकर दे दी जान

डिवोर्स के बाद नहीं हुई दूसरी शादी तो फांसी लगाकर दे दी जान

Sameer Garg | Last Modified - Nov 21, 2017, 02:06 PM IST

ग्वालियर.युवती का दो साल पहले पति से तलाक हो गया। परिजनों ने उसकी दूसरी शादी करने की बहुत कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। इस वजह से युवती डिप्रेशन में चली गई और  सोमवार की रात को घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। यह है मामला....

 

 

-फोर्ट के उरवाई गेट के पास रहने वाले बालकिशन बाथम की 22 वर्षीय बेटी लक्ष्मी की शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के तुरंत बाद लक्ष्मी की ससुराल में पटरी नहीं बैठी और वह मायके वापस आ गई।
- बाद में लक्ष्मी का अपने पति से आपसी सहमति से तलाक हो गया। लक्ष्मी के पिता ने कोशिश की कि उसकी दूसरी शादी हो जाए।
-परिजनों ने बताया कि एक-दो जगह बात भी चली और लगभग पक्की भी हो गई, लेकिन शादी नहीं हो पाई। इसके कारण लक्ष्मी परेशान रहने लगी।

 

रात को किया सुसाइड
- सोमवार की रात लक्ष्मी ने खाना नहीं खाया। रात को करीब 11.30  बजे लक्ष्मी की मां कमरे में उसे बुलाने पहुंची। कमरे में लक्ष्मी की डेड बॉडी फांसी पर लटकी हुई थी। यह देखकर वह चिल्लाने लगी।
- चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी और बालकिशन पहुंचे। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस पहुंची और लक्ष्मी की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
- पुलिस ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए आशंका है कि उसने तलाक के बाद हुए डिप्रेशन के चलते फांसी लगाई है।

- पूछताथ में यह भी पता चला है कि उसे डिवोर्स के बाद दूसरी शादी की उम्मीद थी, लेकिन कहीं से बात नहीं बनी। हो सकता है कि इस कारण से भी लक्ष्मी ने सुसाइड किया हो।

 

स्लाइड्स में है इस सुसाइड से जुड़े फोटोज.....

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: talaq ke baad karnaa chaahti thi dusri shaadi, nahi huee to uthaayaa ye step
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×