--Advertisement--

डिवोर्स के बाद नहीं हुई दूसरी शादी तो फांसी लगाकर दे दी जान

डिवोर्स के बाद नहीं हुई दूसरी शादी तो फांसी लगाकर दे दी जान

Dainik Bhaskar

Nov 21, 2017, 02:06 PM IST
तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं हो तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं हो

ग्वालियर. युवती का दो साल पहले पति से तलाक हो गया। परिजनों ने उसकी दूसरी शादी करने की बहुत कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। इस वजह से युवती डिप्रेशन में चली गई और  सोमवार की रात को घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। यह है मामला....

 

 

-फोर्ट के उरवाई गेट के पास रहने वाले बालकिशन बाथम की 22 वर्षीय बेटी लक्ष्मी की शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के तुरंत बाद लक्ष्मी की ससुराल में पटरी नहीं बैठी और वह मायके वापस आ गई।
- बाद में लक्ष्मी का अपने पति से आपसी सहमति से तलाक हो गया। लक्ष्मी के पिता ने कोशिश की कि उसकी दूसरी शादी हो जाए।
-परिजनों ने बताया कि एक-दो जगह बात भी चली और लगभग पक्की भी हो गई, लेकिन शादी नहीं हो पाई। इसके कारण लक्ष्मी परेशान रहने लगी।

 

रात को किया सुसाइड
- सोमवार की रात लक्ष्मी ने खाना नहीं खाया। रात को करीब 11.30  बजे लक्ष्मी की मां कमरे में उसे बुलाने पहुंची। कमरे में लक्ष्मी की डेड बॉडी फांसी पर लटकी हुई थी। यह देखकर वह चिल्लाने लगी।
- चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी और बालकिशन पहुंचे। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस पहुंची और लक्ष्मी की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
- पुलिस ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए आशंका है कि उसने तलाक के बाद हुए डिप्रेशन के चलते फांसी लगाई है।

- पूछताथ में यह भी पता चला है कि उसे डिवोर्स के बाद दूसरी शादी की उम्मीद थी, लेकिन कहीं से बात नहीं बनी। हो सकता है कि इस कारण से भी लक्ष्मी ने सुसाइड किया हो।

 

स्लाइड्स में है इस सुसाइड से जुड़े फोटोज.....

X
तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं होतलाक के बाद दूसरी शादी नहीं हो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..