Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» After Duskram, Man Apologizing To Lady, Again Threatening To Defame

दुष्कर्म करके माफी मांगकर शादी का वादा किया, फिर की बदनाम करने की धमकी

दुष्कर्म करके माफी मांगकर शादी का वादा किया, फिर की बदनाम करने की धमकी

Sameer Garg | Last Modified - Nov 07, 2017, 02:01 PM IST

ग्वालियर.एक लड़के ने 11 महीने पहले कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की से दोस्ती की और शादी की बात करने के लिए परिवार से मिलने के बहाने घर बुलाया, लेकिन घर में कोई था ही नहीं। युवक ने गर्ल फ्रेंड को धमकाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद माफी मांगते हुए फिर शादी का वादा किया और लगातार दुष्कर्म करता रहा। लड़की ने वादे की याद दिलाई तो उसने धमकाना शुरू कर दिया। आखिरकार लड़की ने पुलिस को शिकायत कर दी। यह है मामला.....
-यह मामला थाटीपुर इलाके का है। यहां रहने वाले कुलदीप की दोस्ती कॉलेज में साथ पढ़ने वाली एक लड़की से हो गई। कुलदीप ने गर्ल फ्रेंड के सामने शादी का प्रपोजल भी रख दिया।
-यह घटना इसी साल जनवरी की है। कुलदीप ने गर्लफ्रेंड को घर में अपने परिवार से मिलने के बहाने घर पर बुलाया। गर्लफ्रेंड कुलदीप के घर पहुंची तो फैमिली का कोई मेंबर घर में नहीं मिला।
धमकाकर किया दुष्कर्म
-गर्लफ्रेंड वापस जाने लगी तो कुलदीप ने उसे चाय पिलाने के बहाने रोक लिया और फिर उसे धमकाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद कुलदीप ने माफी मांगी और शादी का वादा किया।
-लड़की कुलदीप की बातों में आ गई। इसके बाद कुलदीप ने कई बार उससे संबंध बनाए और हर बार शादी का वादा करता रहा। दो दिन पहले लड़की ने कुलदीप को शादी की याद दिलाई तो पहले वह बोला फैमिली राजी नहीं है।
-जब लड़की ने बहुत ज्यादा जोर डाला तो कुलदीप ने बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद लड़की समझ गई कि कुलदीप उसका यौन शोषण कर रहा है।
शादी से मुकरा तो दर्ज कराया रेप का मामला
-सोमवार की रात को वह सीधे थाटीपुर थाने पहुंची और पुलिस अफसर को पूरी दास्तान सुनाई। इसके बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है।
-जैसे ही कुलदीप को खबर मिली कि लड़की उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाने पहुंच गई है, तो वह गायब हो गया। इसके बाद पुलिस ने कुलदीप को खोजना शुरू किया तो वह एक रिश्तेदार के घर छिपा मिल गया। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×