Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» After Woman Death Family Subversion In Nursing Home

महिला की मौत नर्सिंग होम में की जमकर तोड़फोड़

महिला की मौत नर्सिंग होम में की जमकर तोड़फोड़

Sameer Garg | Last Modified - Nov 06, 2017, 10:31 AM IST

ग्वालियर. एक नर्सिंग होम में सोमवार को तड़के महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने वहां जमकर तोड़फोड़ कर दी। तोड़फोड़ और हंगामे के कारण नर्सिंग होम के डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ वहां से भाग गया। परिजनों का आरोप था कि गलत इलाज के कारण महिला की मौत हुई है। बाद में पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत किया। यह है मामला.....
-गोसपुरा की रहने वाले प्रकाश पटेल ने अपनी बहन लता पटेल को बीमार होने पर एक हफ्ते पहले परिजनों ने पड़ाव स्थित लक्ष्मीबाई कॉलोनी के माहेश्वरी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था।
-लता पटेल की तबीयत में लगातार सुधार होने के कारण सोमवार को उन्हें डिस्चार्ज किया जाना था। इसके चलते परिजन सुबह पहुंचे वाले थे।
-सोमवार को तड़के लता पटेल को एक इंजेक्शन नर्सिंग होम में लगाया गया। इसके बाद उनकी हार्ट बीट बढ़ गई और देखते ही देखते ही परिजन की बांहों में दम तोड़ दिया।
गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़
-इसके बाद लता पटेल के परिजन नाराज हो गए। उन्होंने डॉक्टर को बुलाया, लेकिन वे नहीं आए। इससे नाराज होकर परिजनों ने नर्सिंग होम में तोड़फोड़ करना शुरू कर दी।
-परिजनों ने डॉक्टर्स के चेंबरों में घुसकर कांच फोड़े, मेडिकल उपकरण तोड़ दिए। हंगामा देखकर नर्सिंग होम का पैरमेडिकल स्टाफ वहां से भाग गया और मरीज भी परेशान होने लगे।
-हंगामे और तोड़फोड़ की खबर सुनते ही पड़ाव थाने के टीआई संतोष सिंह भी फोर्स के साथ वहां पहुंच गए और गुस्साए लोगों को शांत किया।
-परिजनों का आरोप था कि लता पटेल रात को अच्छी थीं और चल-फिर भी रही थीं, लेकिन सुबह ऐसा कौन सा इंजेक्शन दे दिया, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।
-पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया और साथ में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.......
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×