Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Boy Suicide Drink Acid, 4 Days Later Engagement

एसिड पीकर इस युवक ने दे दी जान, ४ दिन बाद इंदौर में थी सगाई

एसिड पीकर इस युवक ने दे दी जान, ४ दिन बाद इंदौर में थी सगाई

Sameer Garg | Last Modified - Nov 25, 2017, 10:59 AM IST

ग्वालियर. एक नर्सिंग होम में रिसेप्शनिस्ट का काम देखने वाले लड़के ने नाइट ड्यूटी के दौरान तेजाब पी लिया। इसके बाद तबीयत खराब हुई तो उसने साथ में काम करने वाली नर्स को बताया। इस युवक को जयारोग्य हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। युवक की 27  नवंबर को इंदौर में सगाई होनी थी, लेकिन वह शादी नहीं करना चाहता था। यह है मामला.......

 

 


-शिंदे की छावनी के कमल सिंह बाग निवासी मातादीन वर्मा का लड़का अमित आईटीआई पास है और उसने पार्ट टाइम जॉब के तौर पर एक शांता नर्सिंग होम में नाइट में रिसेप्शनिस्ट का नौकरी कर ली।
-अमित के पेरेंट्स ने उसकी शादी तय कर दी और 27 नवंबर को इंदौर में सगाई थी। बताया जाता है कि अमित इस शादी के लिए तैयार नहीं था। उसने परिजनों से बात करके शादी को टालना चाहा, लेकिन बात नहीं बनी।

 

ड्यूटी के दौरान पिया एसिड
-अंत में उसने गुरुवार 23 नवंबर की रात को नर्सिंग होम में ड्यूटी के दौरान एसिड पी लिया। एसिड पीते ही उसके पेट में दर्द शुरु हुआ। नर्सिंग होम में ड्यूटी करने वाली नर्स ने तबीयत के बारे में पूछा तो उसने एसिड पीने की बात कही।
-यह सुनकर नर्स ने तुरंत डॉक्टर को जानकारी दी। डॉक्टर से अमित के पिता को सूचना देकर तुरंत उसे मेडिकल कालेज के जयारोग्य हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई।
-पिता मातादीन ने रोते हुए बताया कि अमित उनका इकलौता बेटा था और दो महीने उसने पार्ट टाइम जॉब के तौर पर नर्सिंग होम में नौकरी की थी। फिलहाल पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है।

 

स्लाइड्स में  है इस मामले के फोटोज........

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×