Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Bride Absconds With Jewelry And Cash With Lover

शादी से ९ दिन पहले नगदी-गहने लेकर बेटी फरार, प्रेमी के घरवाले दे रहे युवती की फैमिली को जान से मारने की धमकी

शादी से ९ दिन पहले नगदी-गहने लेकर बेटी फरार, प्रेमी के घरवाले दे रहे युवती की फैमिली को जान से मारने की धमकी

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:37 PM IST

ग्वालियर. नारायण विहार में रहने वाली एक युवती शादी से 9 दिन पहले उसके लिए बनवाए गए गहने और 80 हजार की नगदी समेट कर पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ गायब हो गई। युवती के परिजन प्रेमी के पिता के पास पहुंचे तो उसने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। डरा सहमा परिवार 4 दिन तक पुलिस के पास पहुंचने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाया। ये है मामला....

- शहर के गोले का मंदिर इलाके की नारायण विहार कॉलोनी में रहने वाले सीताराम पटेल की बेटी साधना की शादी जालौन में तय हुई थी, लेकिन साधना का पड़ोसी रामू गुर्जर से अफेयर था।
- शादी 18 नवंबर को होने वाली थी. परिजन तैयारी में बिजी थे। साधना के लिए लाखों के जेवर बनवाए गए थे, शादी की शॉपिंग के लिए साधना के पास 80 हजार रुपए भी रखे गए थे।
- शादी की तारीख से 9 दिन पहले ही साधना करीब 3 लाख के जेवर और 80 हजार नकद लेकर 9 नवंबर की शाम गायब हो गई।
- साधना जब देर रात तक नहीं लौटी तो सुबह परिजन उसकी तलाश में निकले। उन्हें पता चला की कि पड़ोस में रहने वाला रामू गुर्जर भी 9 नवंबर से ही गायब है। साधना के परिजन को उसके रामू से अफेयर की भनक थी, इसलिए रामू के गायब होने की सूचना पर उसके घर पहुंचे।
- रामू के परिजन ने उस वक्त बात टालने के लिए कहा कि सुबह तक साधना को बुलवा देंगे। 11 नवंबर तक साधना नहीं लौटी तो परिजन फिर रामू के घर पहुंचे, इस बार उनके सुर बदले हुए थे, उन्होंने साधना के परिजन को चुप बैठने की नसीहत दी और शिकायत करने पर पूरी फैमिली को जान से मारने की धमकी दी।
- डरे सहमे सीताराम पटेल पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत भी नहीं जुटा सके। आखिरकार कुछ रिश्तेदारों के हिम्मत बढ़ाने पर उनके साथ मंगलवार को SP डॉ.आशीष कुमार के पास अपनी गुहार लेकर पहुंचे। SP ने पटेल फैमिली को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×