Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» Bride Absconds With Jewelry And Cash With Lover

शादी से 9 दिन पहले नगदी-गहने लेकर दुल्हन फरार, प्रेमी के घरवाले दे रहे फैमिली को धमकी

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 15, 2017, 08:37 AM IST

एक युवती शादी से 9 दिन पहले गहने और 80 हजार की नगदी समेट कर पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ गायब हो गई।
शादी से 9 दिन पहले नगदी-गहने लेकर दुल्हन फरार, प्रेमी के घरवाले दे रहे फैमिली को धमकी
ग्वालियर. नारायण विहार में रहने वाली एक युवती शादी से 9 दिन पहले उसके लिए बनवाए गए गहने और 80 हजार की नगदी समेट कर पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ गायब हो गई। युवती के परिजन प्रेमी के पिता के पास पहुंचे तो उसने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। डरा सहमा परिवार 4 दिन तक पुलिस के पास पहुंचने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाया। ये है मामला....

- शहर के गोले का मंदिर इलाके की नारायण विहार कॉलोनी में रहने वाले सीताराम पटेल की बेटी साधना की शादी जालौन में तय हुई थी, लेकिन साधना का पड़ोसी रामू गुर्जर से अफेयर था।
- शादी 18 नवंबर को होने वाली थी. परिजन तैयारी में बिजी थे। साधना के लिए लाखों के जेवर बनवाए गए थे, शादी की शॉपिंग के लिए साधना के पास 80 हजार रुपए भी रखे गए थे।
- शादी की तारीख से 9 दिन पहले ही साधना करीब 3 लाख के जेवर और 80 हजार नकद लेकर 9 नवंबर की शाम गायब हो गई।
- साधना जब देर रात तक नहीं लौटी तो सुबह परिजन उसकी तलाश में निकले। उन्हें पता चला की कि पड़ोस में रहने वाला रामू गुर्जर भी 9 नवंबर से ही गायब है। साधना के परिजन को उसके रामू से अफेयर की भनक थी, इसलिए रामू के गायब होने की सूचना पर उसके घर पहुंचे।
- रामू के परिजन ने उस वक्त बात टालने के लिए कहा कि सुबह तक साधना को बुलवा देंगे। 11 नवंबर तक साधना नहीं लौटी तो परिजन फिर रामू के घर पहुंचे, इस बार उनके सुर बदले हुए थे, उन्होंने साधना के परिजन को चुप बैठने की नसीहत दी और शिकायत करने पर पूरी फैमिली को जान से मारने की धमकी दी।
- डरे सहमे सीताराम पटेल पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत भी नहीं जुटा सके। आखिरकार कुछ रिश्तेदारों के हिम्मत बढ़ाने पर उनके साथ मंगलवार को SP डॉ.आशीष कुमार के पास अपनी गुहार लेकर पहुंचे। SP ने पटेल फैमिली को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi se 9 din pehle ngadi-gahne lekar dulhn fraar, premi ke ghrvaale de rahe family ko dhmki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×