Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Brother Given Evidence Then Police Convert Case Suicide To Dubious Death

बहन की मौत को पुलिस ने बताया सुसाइड, भाई ने दिए सबूत तो मानी संदिग्ध मौत

बहन की मौत को पुलिस ने बताया सुसाइड, भाई ने दिए सबूत तो मानी संदिग्ध मौत

Sameer Garg | Last Modified - Nov 22, 2017, 11:09 AM IST

ग्वालियर. 11 दिन पहले बहन की फोर्ट से गिरने के कारण मौत हुई। पुलिस ने इसे सुसाइड माना, लेकिन भाई इसे मर्डर मानता रहा। 10 दिन तक इनवेस्टीगेशन करने के बाद भाई ने पुलिस को दो लड़कों के फोटो दिए, जो उसकी बहन के साथ किले पर गए थे। यह है मामला.....

-11 नवंबर की शाम को फोर्ट की तलहटी में मोनिका शिवहरे नाम की लड़की की डेड बॉडी मिली थी। उस समय यह बात सामने आई थी कि लड़की की मां ने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए मना किया था। इससे नाराज होकर मोनिका ने फोर्ट से कूदकर सुसाइड कर लिया।
-हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस बीच मोनिका का भाई मनीष बहन के पीछे पहुंचा और उसने उसी दिन मर्डर करने की बात कही थी।

भाई ने सुबूत खोजकर दिए पुलिस को

-मनीष के मुताबिक बहन को फोर्ट पर बुलाकर उसे धक्का दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई, लेकिन पुलिस सुसाइड बता रही है। मनीष ने फोर्ट जाने के रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाशे। उसे जो युवक बहन के पीछे फोर्ट तक जाते दिखाई दिए थे, वे एक फुटेज में वापस लौटते हुए भी दिखाई दिए, लेकिन बहन नहीं लौटी।

सुबूत के बाद पुलिस ने मानी संदिग्ध मौत

-यही सुबूत लेकर मनीष ने टीआई को दिए, लेकिन टीआई मानने को तैयार नहीं हुआ। अंत में मनीष एसपी डॉ.आशीष कुमार से मिले और पूरे सबूत दिखाए। इसके बाद पुलिस ने मोनिका की मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू करने की बात कही है।
-मनीष ने बताया कि उसने लड़कों के स्कूटर का नंबर भी पुलिस को दिया है। यही स्कूटर उस कोचिंग के बाहर भी खड़ा मिला है, जहां उसकी बहन मोनिका भी जाती थी।

- मनीष ने उन लड़कों के नाम भी पुलिस को दिए हैं। इन सबूतों के सामने आने के बाद एसपी डॉ. आशीष कुमार का कहना है कि अब इस अननेचुरल डेथ की जांच कराई जा रही है।

स्लाइड्स में देखिए इस मामले के फोटोज.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×