Home | Madhya Pradesh | Gwalior | brothers sold sister in 2 lakh rupees

सगे भाइयों ने २ लाख में बेच दी बहन, पुलिस ने ६ शहरों से पकड़े एक साल से फरार आरोपी

सगे भाइयों ने २ लाख में बेच दी बहन, पुलिस ने ६ शहरों से पकड़े एक साल से फरार आरोपी

Sameer Garg| Last Modified - Nov 24, 2017, 04:33 PM IST

1 of
brothers sold sister in 2 lakh rupees
पुलिस गिरफ्त में लड़की को खरीद कर गैंगरेप करने वाले आरोपी

ग्वालियर. एक साल पहले शादी का झांसा देकर भाइयों ने अपनी बहन को राजस्थान के बाड़ी में दो लाख रुपए में बेच दिया। यह मामला मुरैना के कैलारस का है। बाड़ी जाकर लड़की को मालूम हुआ कि उसे बेचा गया है। यहां उसके साथ कई लोगों ने रेप किया। कुछ महीनों की यातना के बाद एक दिन मौका मिला तो लड़की भागकर घर आई और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी।  पुलिस ने 6 शहरों से एक भाई सहित पांच आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। यह है मामला....
 

 

 

-कैलारस कस्बे में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को उसकी सगे भाइयों ने राजस्थान के बाड़ी में दिनेश नाम के युवक को जुलाई-2016 में शादी करा दी। शादी के बाद ससुराल पहुंची लड़की के सामने खुलासा हुआ कि भाइयों ने उसे 2  लाख रुपए में बेचा है, शादी बस एक नाटक है। 

- हकीकत जानने पर लड़की ने इसका विरोध किया और भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ ली गई। इसके बाद उसे खरीदने वाले दिनेश ने साथियों के साथ मिल कर गैंग रेप किया।

- इसके बाद दिनेश उसे राजस्थान के कई शहरों में ले गया और लड़की हर जगह गैगंरेप का शिकार होती रही। 

- कुछ महीनों बाद लड़की को मौका मिला, वह दिनेश के चंगुल से भाग  निकली  और किसी तरह अपने घर कैलारस आ गई।

- कैलारस में वह सीधे पुलिस के पास गई और रोते हुए पूरी दास्तान सुनाई। बीते साल नवंबर कामें पुलिस ने लड़की के दो भाइयों सहित 7 आरोपियों के  पर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

पुलिस में मामला पहुंचते ही आरोपी हुए फरार
-मामला दर्ज होते ही लड़की के भाई सहित सभी आरोपी फरार हो गए। इस बीच कई बार आरोपियों ने लड़की को धमकाकर समझौता करने का दबाव भी बनाया, लेकिन लड़की ने कोई समझौता नहीं किया।
-कैलारस पुलिस ने राजस्थान के कई शहरों में आरोपियों को खोजा। SDOP सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि उनकी टीमें राजस्थान के शहरों में गईं और इस मामले के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लाईं।
-SDOP कुशवाह ने बताया कि अभी लड़की का एक भाई गिरफ्फतार कर लिया गया था, जबकि एक अभी फरार है, लेकिन पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही वह गिरफ्त में होगा। लड़की को बेचने और खरीदने के आरोपियों के कब्जे से एक बंदूक भी बरामद हुई है।

 

स्लाइड्स में देखिए और फोटोज......

brothers sold sister in 2 lakh rupees
नाबालिग लड़की को बेचने का आरोपी भाई, अभी भी एख फरार है
brothers sold sister in 2 lakh rupees
लड़की को 2 लाक में खरीदने वाला दिनेश गोस्वामी
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now