Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Bus Conductor Injured By Electric Current Trying Cables To Lift Up Higher

झूलते तारों को ऊंचा करते कंडक्टर को लगा करंट, यात्रियों ने शरीर को पीट कर दूर की कंडक्टर की बेहोशी

झूलते तारों को ऊंचा करते कंडक्टर को लगा करंट, यात्रियों ने शरीर को पीट कर दूर की कंडक्टर की बेहोशी

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 15, 2017, 06:40 PM IST

ग्वालियर. श्योपुर में बड़ौदा से पाली जा रही बस में अचानक करंट आ जाने से कंडक्टर बेहोश हो गया, हालांकि थोड़ी देर में अपने आप कंडक्टर करंट वाले तार से अलग हो गया। बस रोक कर Dial-100 को कॉल किया गया, लेकिन उसके आने में देर लगी तो यात्रियों ने पीट-पीट कर कंडक्टर के शरीर में ब्लड सर्कुलेशन रेगुलेट कराया तब उसकी जान बची। बाद में Dial-100 ने कंडक्टर को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। ये है मामला....

- श्योपुर में रावत बस सर्विस की बड़ौदा से पाली जा रही बस में उतनवाड़ के पास ऊपर से गुजरे झूलते हुए बिजली के तारों को कंडक्टर ओमप्रकाश गुप्ता ने ऊपर उठा बस निकालने की कोशिश की। इस कोशिश में कंडक्टर ओमप्रकाश गुप्ता करंट की चपेट में आ गया। करंट की चपेट में आकर कंडक्टर बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा।


- यात्रियों ने Dial-100 को कॉल कर हादसे की सूचना दी, लेकिन Dial-100 करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची। तब तक यात्रियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर ओमप्रकाश को होश में लाने के लिए उसके शरीर को पीटना शुरू किया. ताकि बॉडी में ब्लड सर्कुलेशन प्रॉपर होने लगे।
- इस कोशिश से थोड़ी देर बाद कंडक्टर को होश आ गया, तब तक Dial-100 भी आ गई। Dail-100 टीम ने कंडक्टर को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। डॉक्टर्स के मुताबिक ओमप्रकाश की हालत गंभीर है।

स्लाइड्स में है करंट से बेसुध हुआ कंटक्टर औऱ ऊपर झूलते तार....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×