Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Constable Uncle Beaten Niece Her Home

चाचा ने भतीजियों को घर में घुसकर पीटा, ऐसे थाने में आकर दिखाई चोटें

चाचा ने भतीजियों को घर में घुसकर पीटा, ऐसे थाने में आकर दिखाई चोटें

Sameer Garg | Last Modified - Dec 01, 2017, 11:51 AM IST

ग्वालियर. एक सिपाही ने मामूली विवाद में अपनी भतीजियों की घर में घुसकर पिटाई कर दी। जब उनकी भाभी बचाने आई तो उसकी भी जमकर पिटाई कर दी और भतीजे को जान से मारने की धमकी दी। सिपाही चाचा से जान बचाकर लड़कियां अपनी मां के साथ सीधे एसपी के पास पहुंची और जानकारी दी। पुलिस ने जांच करने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। यह है मामला......

-हेम सिंह की परेड इलाके में कल्याण सिंह तोमर अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका चचेरा भाई रणवीर सिंह तोमर पुलिस में सिपाही है। दोनों का घर अगल-बगल में है।
-कुछ दिन पहले कल्याण सिंह ने पानी निकालने के लिए नाली बनाई तो रणवीर सिंह ने इस पर आपत्ति कर दी। कल्याण सिंह ने नाली को सही करा दिया, लेकिन रणवीर नहीं माना।
-एक दिन पहले रणवीर डंडा लेकर कल्याण सिंह के घर में घुस गया। उस समय घर में केवल लड़कियां और कल्याण की बहू थी। रणवीर ने डंडों से भतीजियों की जमकर पिटाई की।

पिटाई के बाद दी जान से मारने की धमकी
-बहू सुनीता बचाने आई तो उसकी भी पिटाई कर दी। इसके बाद कल्याण और उनके लड़के को जान से मारने की धमकी देता हुआ चला गया।
-लड़कियां अपनी मां और भाभी के साथ थाने पहुंची तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद लड़कियां सीधे एसपी डॉ. आशीष कुमार से मिलने पहुंची। यहां उन्होंने अपनी चोटें भी दिखाईं।

पुलिस जांच के बाद करेगी एफआईआर
-इसके बाद एसपी ने संबंधित थाने को जांच करने के लिए कहा है। लड़कियों का कहना है कि रणवीर सिंह हरिजन थाने में सिपाही है और वह जान से मारने की धमकी दे रहा है।

स्लाइड्स में हैं इस मामले के फोटोज.......

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chaachaa ne bhtijiyon ko ghr mein ghuskar dnde se pitaa, aise thaane mein aakar dikhaaee choten
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×