--Advertisement--

चाचा ने भतीजियों को घर में घुसकर पीटा, ऐसे थाने में आकर दिखाई चोटें

चाचा ने भतीजियों को घर में घुसकर पीटा, ऐसे थाने में आकर दिखाई चोटें

Danik Bhaskar | Dec 01, 2017, 11:51 AM IST
सिपाही चाचा ने भतीजी की डंडों सिपाही चाचा ने भतीजी की डंडों

ग्वालियर. एक सिपाही ने मामूली विवाद में अपनी भतीजियों की घर में घुसकर पिटाई कर दी। जब उनकी भाभी बचाने आई तो उसकी भी जमकर पिटाई कर दी और भतीजे को जान से मारने की धमकी दी। सिपाही चाचा से जान बचाकर लड़कियां अपनी मां के साथ सीधे एसपी के पास पहुंची और जानकारी दी। पुलिस ने जांच करने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। यह है मामला......

-हेम सिंह की परेड इलाके में कल्याण सिंह तोमर अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका चचेरा भाई रणवीर सिंह तोमर पुलिस में सिपाही है। दोनों का घर अगल-बगल में है।
-कुछ दिन पहले कल्याण सिंह ने पानी निकालने के लिए नाली बनाई तो रणवीर सिंह ने इस पर आपत्ति कर दी। कल्याण सिंह ने नाली को सही करा दिया, लेकिन रणवीर नहीं माना।
-एक दिन पहले रणवीर डंडा लेकर कल्याण सिंह के घर में घुस गया। उस समय घर में केवल लड़कियां और कल्याण की बहू थी। रणवीर ने डंडों से भतीजियों की जमकर पिटाई की।

पिटाई के बाद दी जान से मारने की धमकी
-बहू सुनीता बचाने आई तो उसकी भी पिटाई कर दी। इसके बाद कल्याण और उनके लड़के को जान से मारने की धमकी देता हुआ चला गया।
-लड़कियां अपनी मां और भाभी के साथ थाने पहुंची तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद लड़कियां सीधे एसपी डॉ. आशीष कुमार से मिलने पहुंची। यहां उन्होंने अपनी चोटें भी दिखाईं।

पुलिस जांच के बाद करेगी एफआईआर
-इसके बाद एसपी ने संबंधित थाने को जांच करने के लिए कहा है। लड़कियों का कहना है कि रणवीर सिंह हरिजन थाने में सिपाही है और वह जान से मारने की धमकी दे रहा है।

स्लाइड्स में हैं इस मामले के फोटोज.......