Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Couple Found In Cozy Mood Within An Empty House

रूरु्र के बंगले के पास सूने मकान में था कपल, पुलिस ने पकड़ा तो लिख कर दिया कर लेंगे कोर्ट मैरिज

रूरु्र के बंगले के पास सूने मकान में था कपल, पुलिस ने पकड़ा तो लिख कर दिया कर लेंगे कोर्ट मैरिज

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 07, 2017, 12:18 PM IST

ग्वालियर. शिवपुरी में पिछोर MLA के बंगले के पीछे एक सूने मकान में पुलिस को एक कपल के आपत्तिजनक हालत में होने की सूचना मिली। पुलिस टीम मकान में पहुंची तो सूचना सच पाई गई, टीम ने कपल को हिरासत में ले लिया। कपल ने बताया कि वह एक माह बाद शादी कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने उनसे माफीनामा लिखवाया और इस तरह की हरकत आइंदा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। ये है मामला....

- शिवपुरी में फिजीकल रोड पर पूर्व मंत्री व कांग्रेस MLA केपी सिंह के बगले के पीछे एक मकान सूना पड़ा हुआ है। सोमवार शाम वहां रहने वाले लोगों को उसमें एक लड़की अंदर जाती नजर आई। कुछ देर बाद एक लड़का भी मकान के अंदर गया।
- लंबे समय तक दोनों में से कोई बाहर नहीं निकला तो पड़ोस के मकान वालों ने दरवाजा खटखटाया। इस पर भी कोई बाहर तो नहीं निकला, लेकिन एक कपल बाहर के कमरे से निकल कर अंदर के कमरे में घुसता नजर आया। इस पर लोग अंदर गए तो लड़की हड़बड़ाई हुई और अस्तव्यस्त हालत में नजर आई। पब्लिक ने कपल को सूने मकान में आपत्तिजनक हालत में देख पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।
पकड़े गए तो बेले, कर लेंगे कोर्ट मैरिज
- पुलिस टीम ने कपल को पकड़ लिया और पुलिस थाने में ले आई। पूछताछ में लड़के ने बताया कि वह शिवपुरी का और लड़की कोलारस की है। लड़की ने बताया कि लड़का उससे शादी करने का प्रॉमिस किया है, और दोनों अलग जातियों से हैं, इसलिए छिप कर मिलते हैं। उसने बताया कि वह एक माह बाद शादी करेंगे।
- इस पर पुलिस ने कपल से माफीनामा लिखवाया। माफीनामे में पुलिस ने कपल से यह भी लिखवाया कि वह 1 माह में कोर्ट मैरिज कर लेंगे। इसके बाद पुलिस ने दोनों को इस तरह की हरकत आइंदा न करने की हिदायत दी और उनके बताए एड्रेसेज की तस्दीक करा कर छोड़ दिया।
स्लाइड्स में है सूने मकान में पकड़ा गया कपल....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×