Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Criminals Broken ATM Machine At Night

एटीएम तोड़ा

एटीएम तोड़ा

Sameer Garg | Last Modified - Nov 18, 2017, 12:07 PM IST

ग्वालियर. शनिवार को तड़के बदमाशों ने एक ATM बूथ को निशाना बनाया। बदमाशों ने रात को ही बूथ में बैठकर पूरी ATM मशीन खोल दी। इस बीच पुलिस व्हीकल की आहट मिलते ही बदमाश भाग गए। बाद में पुलिस और बैंक के इंजीनियर पहुंच गए। इंजीनियर भी हैरान रह गए कि मशीन को जिस प्रकार से खोला गया है, उससे लगता है कि बदमाश ATM की पूरी तकनीक जानते हैं। यह है मामला......


-भिंड रोड पर पिटों पार्क के पास बैंक ऑफ इंडिया का ATM है। इस इलाके में आर्मी और एयरफोर्स के कर्मचारी भी रहते हैं। रात को करीब 3 बजे बदमाश इस ATM बूथ में घुस गए।
-बदमाशों ने ATM मशीन को बूथ में बैठकर खोलना शुरू कर दी। बदमाशों ने मशीन का एक-एक हिस्सा खोलना शुरू कर दिया। इस बीच बदमाशों को पुलिस के गश्ती दल के व्हीकल की आवाज सुनाई दी।
-पुलिस के आने की आहट सुनकर बदमाश वहां से भाग गए। इस बीच गश्ती दल ATM बूथ के पास पहुंचा और मशीन खुली देखकर हैरान रह गया। रात को पुलिस ने बैंक मैनेजमेंट सहित अपने वरिष्ठ अफसरों को खबर की।

इंजीनियर हैरान, कैसे खोल दी ATM मशीन
-सुबह के समय बैंक की टीम ATM बूथ की जांच करने पहुंची। बैंक के इंजीनियर भी हैरान रह गए, क्योंकि मशीन का एक-एक हिस्सा बदमाशों ने खोल लिया था।
-बैंक इंजीनियर के मुताबिक ऐसा करना तभी संभव है, जब बदमाश ATM तकनीक से परिचित हो। जिन लोगों ने ATM मशीन तोड़ी है, वे जरूर ATM खोलना जानते हैं।
-इसके बाद बैंक के इंजीनियर ने मशीन का कैश बॉक्स देखा। बदमाश मशीन से रुपए निकालने में सफल नहीं हो पाए, क्योंकि पुलिस का गश्ती दल आ गया था।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.......

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bdmaashon ne aise khol di puri ATM mshin, bank ke injiniyr hairaan rh gae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×