Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Criminals Broken Restaurant & Beaten Everyone

रात में अचानक रेस्टोरेंट में घुसे युवक, तोड़फोड़ की, जो सामने आया पिटा

रात में अचानक रेस्टोरेंट में घुसे युवक, तोड़फोड़ की, जो सामने आया पिटा

Sameer Garg | Last Modified - Nov 10, 2017, 02:28 PM IST

ग्वालियर.पड़ाव के फूलबाग इलाके में होटल एवं टिफिन सेंटर पर बदमाशों ने गुरुवार की रात को जमकर तोड़फोड़ की और इस दौरान जो भी सामने आया, उसकी जमकर पिटाई की। करीब आधे घंटे तक बदमाश मारपीट और उपद्रव करते रहे। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची लेकिन तब तक तोड़फोड़ करने वाले भाग चुके थे। यह है मामला........

-फूलबाग चौराहे के नजदीक होटल विवांता के बगल में रामपाल सिंह कुशवाह रेस्टोरेंट और टिफिन सेंटर चलाते हैं। गुरुवार की रात बजे टिफिन सेंटर का स्टाफ काम हो रहा था।
- इसी दौरान कुछ लोग आए और उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी, इन्हें रोकने के लिए जो भी सामने आया उसको इन्होंने पीटा। टेबल-कुर्सियां तोड़ दीं और खाना फेंक दिया।
कुछ राहगीर तमाशा देखने के लिए नजदीक पहुंचे तो उन्हें भी यहां पर पीट दिया। घटना का कवरेज करने पहुंचे एक मीडियाकर्मी के साथ भी झूमाझटकी कर दी गई।

सुबह धमकी दी और शाम को तोड़फोड़ करने पहुंच गए
-रेस्टोरेंट मालिक रामपाल सिंह कुशवाह का कहना है कि इस जमीन को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है। गुरुवार की सुबह रामचंद्र का फोन आया था, उसने जमीन खाली करने के लिए धमकी दी थी।
-रात रामचंद्र के साथ 20 लोग आए और उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी। इनके साथ एक महिला भी थी। यह लोग सामान फेंक रहे थे और जबरन यहां से निकालने की कोशिश कर रहे थे।
मारपीट में घायल हुआ युवक
-मारपीट के दौरान इन लोगों ने मेरे बेटे राजेंद्र का सिर फोड़ दिया तथा गीता का मंगलसूत्र ले गए। यहां से एक युवक गुजर रहा था उसका मोबाइल फोन भी तोड़फोड़ करने वाले छीन ले गए।
-अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और हमला करने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी है।
स्लाइड्स में है, इस मामले के फोटोज...........
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×