Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Daughter In Law Kidnapped By Two Man

सास की आंखों में मिर्ची झोंककर बहू को उठाकर ले गए दो युवक, फोन पर वह यह बोली

सास की आंखों में मिर्ची झोंककर बहू को उठाकर ले गए दो युवक, फोन पर वह यह बोली

Sameer Garg | Last Modified - Nov 11, 2017, 06:49 PM IST

ग्वालियर.शनिवार दोपहर को दो युवक गोला का मंदिर इलाके में आए और एक घर में घुसे। इसके बाद वहां वृद्ध महिला की आंखों में मिर्ची झोंकी और उसकी बहू को उठाकर ले गए। सास चिल्लाई, लेकिन तब तक बदमाश युवक बहू को लेकर जा चुके थे। पुलिस भी मौके पर पहुंची। देर रात को घर पर बहू ने शिवपुरी से फोन किया उसे बदमाश छोड़ गए हैं, आकर ले जाओ। यही बहू दो महीने पहले भी घर से गायब हो गई थी। यह है मामला.....

-यह घटना गोला का मंदिर नारायण विहार की है। यहां जमाबाई अपने बेटे दीपेन्द्र और बहू सीमा के साथ रहती हैं। शनिवार की दोपहर को तीन लोग एक जीप में घर में आए। दो युवक घर के भीतर आ गए।
-अंदर जमाबाई बैठी थीं। उनके मुताबिक एक युवक ने उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी। उस बीच उन्होंने अपनी बहू सीमा के चिल्लाने की आवाज सुनी।
-एक युवक उनकी बहू सीमा को उठाकर ले जा रहा था। बाहर जीप खड़ी थी, उसमें सीमा को लेकर युवक गायब हो गए। शोरगुल की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी आ गए।
पुलिस ने बताया मामला संदिग्ध
-इस मामले की खबर तुरंत गोला का मंदिर थाने में की गई। पुलिस की एक टीम जांच करने पहुंची। थाने के एसआई गजेंद्र पचौरिया ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि सीमा को जिन युवकों के पास है, वे एक महीने पहले जमाबाई के मकान में किराएदार थे।
-एसआई पचौरिया ने यह भी बताया कि सितंबर के महीने में जमाबाई की बहू सीमा गायब हो गई थी। जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज है। इसके बाद वह घर वापस आ गई।
बहू ने फोन पर बताया, शिवपुरी में हूं
-पुलिस के मुताबिक दो युवक अन्नू और भूपेन्द्र जाटव मकान में किराए से रहते थे। बाद में जमाबाई ने बताया कि उनकी बहू सीमा को भूपेन्द्र उठाकर नरवर ले गया है।
-इसके बाद फैमली के एक सदस्य ने मोबाइल पर सीमा से बात की। सीमा ने फोन पर बताया कि उसे दोनों युवक उठाकर ले गए हैं, लेकिन वह कहां ले जा रहे हैं इसका पता नहीं है।
-फिर रात को सीमा ने खुद ही पति को फोन पर जानकारी दी कि बदमाश उसे शिवपुरी छोड़कर चले गए हैं, उसे आकर ले जाओ। अब पुलिस सीमा के लौटने का इंतजार कर रही है।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज......
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×