Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Death News Heard Of Husband & Son, Wife Unconscious

पति-बेटे की मौत होते ही बेसुध हुई पत्नी, होश आते ही बोली, अब कौन देगा सहारा

पति-बेटे की मौत होते ही बेसुध हुई पत्नी, होश आते ही बोली, अब कौन देगा सहारा

Sameer Garg | Last Modified - Nov 10, 2017, 04:33 PM IST

ग्वालियर. एक्सीडेंट में पति की मौत की खबर शुक्रवार को जैसे ही घर पर पत्नी को मिली, उसे विश्वास नहीं हुआ। वह रो पाती, उसके पहले ही खबर आ गई कि पिता की मौत से दुखी होकर बड़े बेटे ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। जैसे ही दोनों की मौत की खबर मिली, पत्नी बेसुध हो गई। घर की महिलाओं ने उसे संभाला। होश में आते ही बोली, अब मैं किसके सहारे जिंदा रहूं। यह है मामला....
-तिघरा इलाके के हाईवे बाईपास में गुरुवार की सुबह प्रीतम जाटव नाम के व्यक्ति की बाइक गड्ढे में फंसी और एक ट्रक के नीचे उछलकर जा गिरी। इससे प्रीतम बुरी तरह घायल हो गया।
-प्रीतम को तुरंत हॉस्पिटल भी पहुंचाया गया, लेकिन रात को उसकी तबीयत खराब हो गई। हॉस्पिटल में प्रीतम को वेंटीलेटर भी रखा गया, लेकिन शुक्रवार को तड़के उसकी मौत हो गई।
-जैसे ही मौत की खबर प्रतीम के घर पहुंची। घर मे शोक का माहौल हो गया। प्रतीम की 17 वर्षीय पुत्र आशीष रोने लगा थोड़ी देर आशीष का शव घर में फांसी पर लटका हुआ मिल गया।
पति और बेटे की मौत से बेहोश हुई अनीता
-यह खबर जब प्रीतम की पत्नी अनीता को दी गई तो उसकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया और वह बेसुध हो गई। दुख जताने आई महिलाओं ने अनीता को संभाला और उसे होश में लाया गया।
-होश में आते ही अनीता जोर-जोर से रोते हुए बोली, मेरी तो दुनिया ही उजड़ गई। अब मुझे कौन सहारा देगा, मैं जिंदा रहकर क्या करूंगी। यह सुनते ही वहां खड़े हर व्यक्ति की आंखों में आंसू झलक आए। लोगों ने मुश्किल से अनीता को संभाला।
-प्रीतम के तीन बेटे, आशीष, गौरव और अंकित हैं, जिसमें से आशीष ने फांसी लगाकर सुसाइट कर लिया। दोनों बेटे छोटे हैं और अब उनका सहारा ही छिन गया।
स्लाइड्स में देखिए इस मामले के फोटोज......
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×