Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Delhi Haze Reached Chambal, Truck Accident NH92, One Died

कोहरे में एक्सीडेंट

कोहरे में एक्सीडेंट

Sameer Garg | Last Modified - Nov 10, 2017, 10:28 AM IST

ग्वालियर. दिल्ली एरिया की धुंध और कोहरे का प्रकोप चंबल एरिया तक पहुंच गया है और शुक्रवार की सुबह भिंड के नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट में व्हीकल भिड़ गए। गोहद चौराहे के पास हुई इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद घंटों हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही। यह है मामला......
-दिल्ली सहित उत्तर भारत में कई दिनों से फैली धुंध ने अब एमपी के चंबल इलाके में असर दिखाना शुरू कर दिया है। गुरुवार की शाम से ही इलाके में धुंध और कोहरा देखा जा रहा था।
-इसी कारण शुक्रवार को तड़के नेशनल हाईवे क्रमांक-92 पर गोहद चौराहे पर जाते हुए ट्रक आपस में भिड़ गए। इसी बीच चौराहे से एक बाइक सवार निकल रहा था।
-उसे धुंध के कारण ट्रक दिखाई नहीं दिया और वह बाइक सहित ट्रक के नीचे घुस गया। इस कारण उसकी मौत हो गई। यह बाइक सवार संजय मेहगांव के ग्राम सोनी का निवासी था।
-धुंध के कारण हाईवे पर गांव से निकलने वालों की बाइकें भी टकराईं। इससे लोगों को हल्की चोटें भी आई हैं।
एक साथ भिड़े पांच ट्रक
-हाईवे पर एक साथ पांच ट्रक भिड़े हैं। हालांकि इन ट्रकों में बैठे लोगों में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन हाईवे जाम हो गया।
-हादसे की खबर मिलते ही गोहद पुलिस मौके पर पहुंची और मृत व्यक्ति को बाहर निकाला और उसकी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
-इसके बाद पुलिस हाईवे को क्लीयर करने में लग गई। एक क्रेन से एक्सीडेंट वाले ट्रकों को हटाने का काम शुरू कर दिया। इसके साथ फिलहाल हाईवे पर ट्रैफिक रोका गया।
हाईवे पर ट्रैफिक दोपहर बाद क्लीयर हो पाया। इसके बाद ट्रक ड्राइवरों को पुलिस ने सलाह दी है कि वे रोशनी होने पर हाईवे पर ट्रक चलाएं।
स्लाइड में है इस मामले के फोटोज......
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×