Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Engineer Duskarm With Maid At Flat

ककककक

ककककक

Sameer Garg | Last Modified - Nov 08, 2017, 12:31 PM IST

ग्वालियर. इंजीनियर के घर कामकाज करने वाली नौकरानी ने जब मंगलवार को अपना वेतन मांगा तो उसने जमकर मारपीट की और फिर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। पिटाई से युवती बेहोश हो गई। होश में आई तो उसके साथ फिर से यही काम इंजीनियर ने किया और धमकाते हुए भगा दिया। युवती रात सीधे पुलिस थाने पहुंची और इंजीनियर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस रात को इंजीनियर को लेने उसके फ्लैट गई तो वह गायब मिला। यह है मामला.......

-थाटीपुर इलाके के नेहरू रेजीडेंसी के फ्लैट नंबर 420 में पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ओमप्रकाश अकेले रहते हैं। घऱ के कामकाज के लिए उन्होंने एक महीने पहले हजीरा की एक युवती रखा था। -जब युवती का महीना पूरा हुआ तो उसने ओमप्रकाश से वेतन मांगा। ओमप्रकाश ने 7 नवंबर को वेतन देने की बात कही। युवती काम करती रही।
-मंगलवार को जैसे ही युवती ने इंजीनियर ओमप्रकाश से वेतन मांगा तो उसने मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं इसके बाद उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध भी बना लिए। इस दौरान युवती बेहोश हो गई।
-शाम को फिर युवती को होश आया तो ओमप्रकाश ने फिर से मारपीट की और फिर क्रूरता से वही काम किया। इसके बाद युवती को ओमप्रकाश ने घर से निकाल दिया।
पुलिस के आने से पहले गायब हो गया इंजीनियर
-पीड़ित युवती सीधे थाटीपुर पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। रेप की सूचना के बाद पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और आरोपी को गिरफ्तार करने लिए उसके फ्लैट पर पहुंच गई।
-फ्लैट में ताला लगा था और आरोपी ओमप्रकाश गायब मिला। थाने के सब इंस्पेक्टर सीएस तोमर ने बताया कि आरोपी इंजीनियर की तलाश जारी है और जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×