Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Ex-BF Virals Newly Married GF Obscene Video

शादी के बाद मायके आई त्रस्न ने रिलेशन रखने से किया इनकार तो श्व3-क्चस्न पुराना वीडियो कर दिया वायरल

शादी के बाद मायके आई त्रस्न ने रिलेशन रखने से किया इनकार तो श्व3-क्चस्न पुराना वीडियो कर दिया वायरल

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 26, 2017, 11:22 AM IST

ग्वालियर. शिवपुरी में पिछोर के गांव मानपुर में रहने वाली युवती का अफेयर गांव के ही एक युवक से था। परिजन ने उसकी शादी भोपाल में काम कर रहे पिछोर के एक युवक से कर दी। नाराज Ex-BF पुराने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल कर पैसे एंठने लगा। बीते शुक्रवार युवती अपने मायके आई तो Ex-BF ने एक बार फिर पुराना वीडियो वायरल करने की धमकी दे सुनसान पहाड़ी पर बुलाया और रेप कर दिया। युवती ने शिकायत दर्ज कराई तो Ex-BF ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। ये है मामला....


- भोपाल में अपने पति के साथ रह रही नव विवाहिता ने बताया कि शादी से पहले प्रशांत लोधी से उसका अफेयर था, लेकिन शादी के बाद वह उसे परेशान करने लगा और अफेयर के दौरान छिप कर बनाए गए अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

- Ex-BF प्रशांत आए दिन रुपए व अन्य सामान की मांग करने लगा। पुराना वीडियो वायरल करने की धमकी देकर प्रशांत अब तक Ex-GF से सोने की चूड़ी, चैन और नगदी वसूल चुका था।
- बीते शुक्रवार युवती मायके आई तो Ex-BF प्रशांत ने उसे ब्लैकमेल करते हुए मानपुर गांव की पहाड़ी पर बुलाया, और इस बार पैसे या सामान नहीं मांगा, बल्कि फिजीकल रिलेशन बनाने के लिए कहा, और युवती के विरोध के बावजूद उसने रेप कर दिया।
- घर आकर युवती ने सारी बात पति को बता दी, शनिवार शाम वह पति के साथ पिछोर के पुलिस थाने पहुंची और प्रशांत के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल की शिकायत दर्ज करा दी।

- शिकायत दर्ज होने की बात मालूम हुई तो गुस्साए प्रशांत ने Ex-GF का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने प्रशांत के खिलाफ वीडियो वायरल किए जाने का भी मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

स्लाइड्स में है Ex-GF को ब्लैकमेल कर उसका वीडियो कर दिया वायरल....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke baad GF ne relation se kiyaa mnaa, Ex-BF ne video kar diyaa viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×