Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Ex-Boy Friend Threatens To Kill If Marry Another Groom

त्रस्न को मैसेज भेज दे रहा धमकी, मेरी नहीं हुई तो और किसी की नहीं

त्रस्न को मैसेज भेज दे रहा धमकी, मेरी नहीं हुई तो और किसी की नहीं

Sameer Garg | Last Modified - Nov 10, 2017, 12:02 PM IST

ग्वालियर.तू किसी और की हुई तो किसी को जिंदा नहीं रहने दूंगा। यह मैसेज Ex-BF ने पिता को संबोधित करते हुए लड़की के मोबाइल पर भेजा है। युवक GF को नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली ले गया, और धोखे से अश्लील फोटो खींच लिए। लड़की मुश्किल से छूटी और घर पहुंची। इसके बाद BF के धमकी भरे मैसेज आना शुरू हो गए। धमकियों से परेशान होकर पुलिस के पास पहुंची, लेकिन पुलिस ने मदद करने की बजाय टाल दिया। इससे युवक की हिम्मत बढ़ गई और से धमकी के साथ मैसेज में गालीगलौज भी करने लगा है। ये है मामला....
- बहोड़ापुर में रहने वाली लड़की दुकान पर अपने पिता का सहयोग करती थी। इसी दौरान उसकी पहचान रामपुरी मोहल्ले में रहने वाले भरत चौहान से हो गई। भरत उसे दिल्ली में अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर साथ ले गया।
- दिल्ली में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील फोटो खींच लिए, और ब्लैकमेल कर शोषण करता रहा। किसी तरह लड़की भरत के कब्जे से छूटकर अपने घर पहुंच गई।
- इसके बाद भरत उसे परेशान करने लगा। पेरेंट्स ने भरत से बचाने के लिए लड़की को उसके नाना के घर मुरार भेज दिया। भरत वहां भी पहुंच गया और हवाई फायर कर सबको धमका गया।
- मामले में पहले तो बहोड़ापुर पुलिस थाने में रिपोर्ट नहीं लिखी गई, बाद में विक्टिम जब SP डॉ.आशीष कुमार के पास गई तो उनके निर्देश पर FIR दर्ज की गई। इसके बाद भी पुलिस नें कोई संज्ञान नहीं लिया और आरोपी को जब पुलिस में शिकायत दर्ज होने की सूचना मिली तो उसने शांत होने की बजाय मैसेजेज में धमकी के अलावा गालीगलौज भी शुरू कर दी।
- आरोपी ने शुक्रवार को भी लगातार लड़की के मोबाइल पर मैसेज भेजे। मैसेजेज में उससे शादी नहीं करने प लगातार लड़की के इकलौते भाई को मार डालने, इससे परिवार दहशत में आ गया है।
- इस संबंध में SP डॉ.आशीष कुमार से चर्चा की गई तो उन्होंने मामले को संवेदनशील बताते हुए संबंधित पुलिस थाने को जल्द मामले में संज्ञान लेने को कहा।
मैसेज भेज दी सबको खत्म करने की धमकी
- मंगलवार शाम को उसने लड़की के मोबाइल पर धमकी भरा मैसेज भेज दिया। मैसेज में भरत ने लड़की के पिता काे संबोधित करते हुए लिखा कि तुम्हारी बेटी किसी और की हुई तो किसी को जिंदा नहीं रहने दूंगा। प्यार से मेरे पास भेज दो, नहीं तो सबको ठीक कर दूंगा।
- भरत ने मैसेज में लिखा कि जेल में मेरा कुछ नहीं होगा जेल बनी है हम जैसे सिरफिरों के लिए है। मैसेज में भरत ने लड़की के लिए लिखा है कि बात न करने की कीमत तुम्हें भुगतना होगी, तुम्हारी फेमिली को भी फिनिश करना पड़ा तो कर दूंगा, जेल ही जाना है तो यही सही।
दहशत में है परिवार, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
- नाना के घर फायरिंग और फिर लड़की के मोबाइल पर मैसेज भेजने के बाद परिवार दहशत में आ गया है। बुधवार शाम परिजन के साथ लड़की ने बहोड़ापुर पुलिस थाने में लड़के के खिलाफ शिकायत की, लेकिन रिपोर्ट महज मारपीट, छेड़छाड़ और धमकी की दर्ज की गई।
- लड़की का परिवार दहशत की वजह से दुकान बंद कर घर में सिमट गया है, लड़की और उसके इकलौते भाई को घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगा दी गई है। लड़की के पिता बुधवार को ही SP से भी मिल चुके हैं, लेकिन उनका आरोप है कि पुलिस गंभीरता से कार्रवाई नहीं कर रही है।
स्लाइड्स में है धमकी देने वाला युवक और उसके धमकी भरे मैसेज......
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×