Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Funeral Together Father & Son, Road Pits Destroyed Family

एक साथ उठी पिता-पुत्र की अर्थी, परिजन बोले, सड़क के गड्ढे ने ख्तम कर दी फैमिली

एक साथ उठी पिता-पुत्र की अर्थी, परिजन बोले, सड़क के गड्ढे ने ख्तम कर दी फैमिली

Sameer Garg | Last Modified - Nov 11, 2017, 10:49 AM IST

ग्वालियर. सड़क के गड्ढे के कारण पहले प्रीतम की मौत हुई और उसके सदमे में बेटे आशीष ने सुसाइड कर लिया। इससे पूरा परिवार टूट गया। जैसे ही शुक्रवार की शाम को पोस्टमार्टम के बाद पिता-पुत्र की डेड बॉडी घर पहुंची तो घर प्रतीम की पत्नी बेसुध हो गई। जैसे ही पिता-पुत्र की अर्थी एक साथ घर से उठी, रोने के स्वर तेज हो गए। रिश्तेदार बोले, सड़क के गड्ढे ने पूरा परिवार खत्म कर दिया। अब प्रीतम की पत्नी और दो छोटे बच्चे किसके सहारे रहेंगे। एक साथ हुआ पिता-पुत्र का अंतिम संस्कार.....
-गुरुवार को गोल पहाड़िया पर रहने वाले प्रीतम जाटव की बाइक सड़क के गड्ढे में आकर फिसली और एक ट्रक के नीचे दोनों आ गए। बुरी तरह घायल प्रीतम को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उसकी शुक्रवार को तड़के मौत हो गई।
-प्रीतम की मौत की खबर घर आते ही बड़ा बेटा आशीष गुमसुम एक ओर बैठ गया। महिलाओं का रुदन शुरू हो गया। इस बीच वह आशीष उठा और छत पर चला गया। यहां पर रस्सी को टीनशेड के एंगल में फंसाकर उसने शुक्रवार को फांसी लगा ली।
-इस दौरान टीन पर रखा एक पत्थर गिर पड़ा, इसकी आवाज सुनकर लोग ऊपर गए तो आशीष फांसी के फंदे से लटक रहा था। फंदे से उतारकर परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पिता-पुत्र की मौत के बेसहारा हो गया परिवार
-एक साथ पिता-पुत्र की मौत के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। प्रीतम की पत्नी अनीता बोली, अब वह किसके सहारे जिंदा रहेगी। प्रीतम के दो छोटे बेटे गौरव और नैतिक 11 और 8 साल के हैं।
एक साथ हुआ पिता-पुत्र का अंतिम संस्कार
-जैसे ही शुक्रवार की शाम को पोस्टमार्टम के बाद प्रीतम और बेटे की डेड बॉडी घर आई तो पूरा इलाका शोक में डूब गया। प्रीतम की पत्नी अनीता और उसकी मां तो अर्थी छोड़ने को तैयार नहीं थी। जैसे ही दोनों अर्थियां एक साथ उठी, लोगों की आंखों से आंसू बहने लगे।
-लोगों का कहना था कि सड़क के गड्ढे ने एक हंसता हुआ परिवार खत्म कर दिया। प्रीतम के भाई उत्तम का कहना था कि प्रीतम की कमाई से ही पूरा परिवार चलता था। बड़े बेटे की मौत के बाद उनकी भाभी और बच्चे टूट गए हैं।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.........
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×