Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Girl Suicide Jumping From Fort, Brother Saw Dead Body

फोर्ट से कूदकर किया लड़की ने सुसाइड, भाई डेड बॉडी देखते ही बोला, ऐसा क्यों किया

फोर्ट से कूदकर किया लड़की ने सुसाइड, भाई डेड बॉडी देखते ही बोला, ऐसा क्यों किया

Sameer Garg | Last Modified - Nov 11, 2017, 03:37 PM IST

ग्वालियर.मां ने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने से मना किया और कोचिंग भी बंद करवा दी। दो दिन बाद फिर से मां ने शनिवार को कोचिंग जाने की इजाजत दे दी । इसके बाद लड़की कोचिंग से दोपहर तक वापस लौटकर नहीं आई। भाई खोजने निकला तो उसे बहन की डेड बॉडी फोर्ट की तलहटी में मिल गई। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच करने में जुट गई। यह है मामला.........
-लश्कर के सत्यनारायण की टेकरी इलाके में अजय शिवहरे रहते हैं। उनकी बेटी मोनिका 11वीं की स्टूडेंट है और शनिवार को प्रतिदिन की तरह कोचिंग के लिए निकली थी।
-दोपहर करीब 1 बजे तक वह घर वापस नहीं लौटी, तो फैमिली को चिंता हुई। मोनिका का मोबाइल फोन भी बंद जा रहा था।
-इसके बाद मोनिका का भाई मनीष बहन को खोजने निकला। वह फोर्ट की तलहटी से होते हुए जा रहा था तो वहां पर मोनिका का स्कूटर उसे दिखाई दिया। यह देखकर वह घबरा गया और सीधे फोर्ट के ऊपर देखा तो उसे तलहटी में एक बॉडी पड़ी दिखाई दी।
भाई को तलहटी में मिली बहन की डेड बॉडी
-मनीष और उसका दोस्त, झाड़ियों से रास्ता बनाकर बॉडी के पास पहुंचे। बॉडी मनीष की बहन मोनिका की ही थी। मोनिका की मौत फोर्ट से कूदने के कारण हुई थी।
-बहन की डेड बॉडी देखकर मनीष रोते हुए बोला, ऐसा कैसे हो गया। यह तो मर्डर लग रहा है। बाद में पुलिस को भी इस घटना की सूचना मिली। पड़ाव थाने से पुलिस जांच करने पहुंच गई।
यह बताया मोनिका के भाई ने
-मोनिका के भाई मनीष ने बताया कि दो दिन पहले मां ने बहन को उसके ब्वॉयफ्रेंड से मिलने से मना किया था और कोचिंग भी बंद करवा दी थी।
-इसके बाद शनिवार को मां ने मोनिका को कोचिंग जाने की अनुमति दे दी, लेकिन अब उसकी डेड बॉडी मिली है।
-मनीष के मुताबिक उसकी बहन सुसाइड नहीं कर सकती, क्योंकि वह स्टडी में अच्छी थी और आईपीएस बनना चाहती थी। इस बात की आशंका है कि फोर्ट पर बहन के साथ वह लड़का भी था।
यह बोला पुलिस ने
- पड़ाव थाने के एसआई एसएस नरवरिया ने बताया कि यह सुसाइड का मामला हो सकता है, हालांकि अभी तक लड़की का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
-फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है और लड़की के फोन कॉल्स की भी जांच की जा रही है।
डेढ़ महीने पहले भी एक लड़की ने किया था सुसाइड
-इसी फोर्ट से 25 सितंबर को डॉली श्रोती नाम की लड़की ने भी फोर्ट से कूदकर सुसाइड किया था। डॉली ने फोर्ट से कूदने के पहले सुसाइड नोट भी लिखा था। इस नोट में डॉली ने बताया था कि उसे मां परेशान करती थी, जिसके कारण वह अपनी जान दे रही है।
-इसी महीने 5 सितंबर को वीरेन्द्र सिंह सिसौदिया नाम के लड़के ने स्कूटर सहित फोर्ट से कूदकर सुसाइड कर लिया था। वीरेन्द्र ने यह सुसाइड इसलिए किया था, क्योंकि उसकी मां ने 2 हजार रुपए देने से मना कर दिया था।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज............
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×