--Advertisement--

रात को ताऊ-ताई को किया गुडनाइड, सुबह इस हाल में मिली डेड बॉडी

रात को ताऊ-ताई को किया गुडनाइड, सुबह इस हाल में मिली डेड बॉडी

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2017, 01:44 PM IST
भतीजी का हाथ पकड़ उठने कहती ता भतीजी का हाथ पकड़ उठने कहती ता

ग्वालियर. रात को एक 10वीं की स्टूडेंट ने अपने ताऊ-ताई के साथ बैठकर खाना खाया और फिर दोनों को गुडनाइट बोलकर सोने चली गई। सुबह जब ताई जगाने पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद मिला। अंदर से आवाज नहीं आने पर दरवाजा तोड़ा गया तो लड़की डेड बॉडी लटकी हुई थी। लोगों ने लाश को फंदे से उतारकर बिस्तर पर लिटा दिया। लेकिन ताई को भतीजी की मौत पर यकीन नहीं हुआ वो हाथ पकड़ बार-बार उससे कहती रही उठ चाय पी ले। मामले की खबर पुलिस को दी गई। पुलिस ने फोरेंसिक जांच करके डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह है मामला......


-भिंड के अमायन गांव में संतोष सोनी रहते हैं। उनकी बेटी दीक्षा 10वीं की स्टूडेंट है और उन्होंने उसे ग्वालियर में अपने बड़े भाई नरेन्द्र सोनी के घर भेज दिया था।
-नरेन्द्र सोनी थाटीपुर के यमुना नगर में रहते हैं। बताया जाता है कि दीक्षा पिछले साल 10वीं में फेल हो गई थी, जिसके कारण उसे ग्वालियर ताऊ के घर भेजा गया था।
-मंगलवार की रात को दीक्षा ने ताऊ-ताई के साथ बैठकर खाना खाया। फिर टीवी पर सीरियल भी देखा और रात करीब 10.30 पर कमरे में सोने चली गई।

कमरा बंद करके लगाई फांसी
-बुधवार की सुबह जब ताई दीक्षा को जगाने पहंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने कई बार दरवाजा खटखटाकर आवाज भी लगाई, लेकिन कोई जबाव नहीं आया।
-उन्होंने नरेन्द्र सोनी को बुलाया, नरेन्द्र ने लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो अंदर दीक्षा छत से लटकी हुई थी। उन्होंने तुरंत दीक्षा को फंदे से उतारकर बेड पर लिटाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने जांच शुरू की
-उधर सुसाइड की खबर मिलते ही थाटीपुर थाने की पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट को लेकर नरेन्द्र सोनी के घर पहुंच गई। पुलिस को कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।
-पुलिस ने मर्ग कायम करके दीक्षा की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ताऊ नरेन्द्र ने बताया कि फेल होने के कारण दीक्षा दुखी तो रहती थी, लेकिन वे उसका हौंसला बढ़ाते रहते थे। इसके बाद भी उसने सुसाइड कर लिया।

स्लाइड्स में है भतीजी की डैड बॉडी देख बेहाल हुई ताई.....

X
भतीजी का हाथ पकड़ उठने कहती ताभतीजी का हाथ पकड़ उठने कहती ता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..