Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Hangs On Noose Of Wife Scarf To Suicide

पति के दोस्त से हुआ प्यार, अड़ंगा डाला तो प्रेमी से कहा मार दो तभी मिलेगा सुकून - 1

पति के दोस्त से हुआ प्यार, अड़ंगा डाला तो प्रेमी से कहा मार दो तभी मिलेगा सुकून - 1

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 26, 2017, 07:51 PM IST

ग्वालियर. मां से कहा सोने जा रहा हूं, और बेटे ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। दोपहर बाद बेटी स्कूल से लौटी तो मां उसके घर के कपड़े लेने कमरे में गई। वहां पति को फांसी पर झूलते देख चीख कर बाहर आई और परिजन को सूचना दी। जनकगंज के निंबाजी की खोह मोहल्ले में रहने वाले रामजाने परिहार सुसाइड क्यों किया इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ये है मामला....

- जनकगंज के निंबाजी की खोह में रहने वाले बृजेश उर्फ रामजाने परिहार शनिवार को काम के लिए निकला था। काम न मिलने पर वह घर वापस आ गया। मां मुन्नीदेवी से कहा कि आज काम पर नहीं गया, 10 रुपए बीड़ी के लिए दे दे। मां से पैसे लेकर रामजाने ने कहा कि वह ऊपर के कमरे में सोने के लिए जा रहा है।
- दोपहर बाद राम जाने की बेटी नेहा स्कूल से लौटी तो स्कूल यूनिफॉर्म उतार कर मां से घर के कपड़े मांगे। रामजाने की पत्नी अनीता बेटी के कपड़े लेने उसी कमरे में गई। वहां रामजाने रामजाने की बॉडी दुपट्टे के फंदा पर झूलती मिली।
- अनीता चीखती हुई बाहर आई और परिजन को जानकारी दी। परिजन ने सूचना तुरंत जनकगंज थाने की पुलिस को दी। रामजाने के साढ़ू रणवीर ने बताया कि उसकी दो 10 साल की नेहा व 6 साल की छन्नो और एक 4 साल का बेटा विकास है।
- पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन के बाद बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया, और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अब तक यह जाहिर नहीं हो सका है कि रामजाने ने सुसाइड क्यों किया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maan se khaa sone jaa raha hun aur kmre mein patni ke duptte ka fndaa bana lgaaa li faansi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×