Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Husband Assault Wife With Axe & Ran Away

पत्नी को पेड़ के नीचे खड़ा करके पूछा तेरी आखिरी इच्छा क्या है, फिर हसबैंड ने किया ये

पत्नी को पेड़ के नीचे खड़ा करके पूछा तेरी आखिरी इच्छा क्या है, फिर हसबैंड ने किया ये

Sameer Garg | Last Modified - Nov 22, 2017, 12:04 PM IST

ग्वालियर.रिश्तेदार के घर मिलने आई पत्नी को पति मंदिर जाने के बहाने बुलाकर ले गया और जंगल में एक पेड़ के नीचे खड़ा कर आखिरी इच्छा पूछी। पत्नी समझ पाती, इसके पहले उसने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर दिया। इसके बाद पत्नी के साथ आई भतीजी पर भी कुल्हाड़ी से वार किया और भाग गया। बाद में लोगों ने घायल महिला और लड़की को हॉस्पिटल पहुंचाया। यह है मामला.....

-गोहद में रहने वाले सत्यभान की पत्नी रानी अपनी ननद से मिलने के लिए मंगलवार को ग्वालियर आई थी। शाम के समय सत्यभान ने रानी से कहा कि शीतला माता मंदिर चलना है।
-रानी तैयार हो गई, तो भांजी कृष्णा भी साथ चल दी। तीनों कैंसर हॉस्पिटल की पहाड़ी पर पहुंचे। यहां बाइक रोककर सत्यभान ने रानी को एक पेड़ के नीचे खड़ा कर दिया।

आखिरी इच्छा पूछकर किया कुल्हाड़ी से हमला
-इसके बाद उसने बैग से कुल्हाड़ी निकाली और रानी से बोला, बता तेरी आखिरी इच्छा क्या है। रानी कुछ समझ पाती, इसके पहले सत्यभान ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर जोरदार वार किया।
-रानी लहूलुहान हुई और बोहोश हो गई। इसके बाद सत्यभान ने कुल्हाड़ी से ही अपनी भांजी कृष्णा पर वार कर दिया। हालांकि यह वार उसने कुल्हाड़ी के डंडे से किया था।
- रानी को मरा समझकर सत्यभान वहां से भाग गया। इस बीच कुछ राहगीर निकले, उन्होने ने रोने की आवाज सुनी। लोगों ने देखा कि एक लड़की लहूलुहान पड़ी महिला के पास खड़ी रो रही है।

-इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची और घायल रानी और कृष्णा को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां होश में आने पर रानी ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने हसबैंड की तलाश शुरू की
-अब पुलिस ने फरार सत्यभान की तलाश शुरू कर दी है। उधर रानी की हालत नाजुक बनी हुई है, क्योंकि खून काफी निकल गया है। लड़की कृष्णा की हालत ठीक है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: patni se pyaar se puchhi antim ichchhaa, fir jawab milne se pehle kiyaa ye haal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×