--Advertisement--

पत्नी को पेड़ के नीचे खड़ा करके पूछा तेरी आखिरी इच्छा क्या है, फिर हसबैंड ने किया ये

पत्नी को पेड़ के नीचे खड़ा करके पूछा तेरी आखिरी इच्छा क्या है, फिर हसबैंड ने किया ये

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 12:04 PM IST
रानी, जिसके पति ने जंगल में कुल रानी, जिसके पति ने जंगल में कुल

ग्वालियर. रिश्तेदार के घर मिलने आई पत्नी को पति मंदिर जाने के बहाने बुलाकर ले गया और जंगल में एक पेड़ के नीचे खड़ा कर आखिरी इच्छा पूछी। पत्नी समझ पाती, इसके पहले उसने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर दिया। इसके बाद पत्नी के साथ आई भतीजी पर भी कुल्हाड़ी से वार किया और भाग गया। बाद में लोगों ने घायल महिला और लड़की को हॉस्पिटल पहुंचाया। यह है मामला.....

-गोहद में रहने वाले सत्यभान की पत्नी रानी अपनी ननद से मिलने के लिए मंगलवार को ग्वालियर आई थी। शाम के समय सत्यभान ने रानी से कहा कि शीतला माता मंदिर चलना है।
-रानी तैयार हो गई, तो भांजी कृष्णा भी साथ चल दी। तीनों कैंसर हॉस्पिटल की पहाड़ी पर पहुंचे। यहां बाइक रोककर सत्यभान ने रानी को एक पेड़ के नीचे खड़ा कर दिया।

आखिरी इच्छा पूछकर किया कुल्हाड़ी से हमला
-इसके बाद उसने बैग से कुल्हाड़ी निकाली और रानी से बोला, बता तेरी आखिरी इच्छा क्या है। रानी कुछ समझ पाती, इसके पहले सत्यभान ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर जोरदार वार किया।
-रानी लहूलुहान हुई और बोहोश हो गई। इसके बाद सत्यभान ने कुल्हाड़ी से ही अपनी भांजी कृष्णा पर वार कर दिया। हालांकि यह वार उसने कुल्हाड़ी के डंडे से किया था।
- रानी को मरा समझकर सत्यभान वहां से भाग गया। इस बीच कुछ राहगीर निकले, उन्होने ने रोने की आवाज सुनी। लोगों ने देखा कि एक लड़की लहूलुहान पड़ी महिला के पास खड़ी रो रही है।

-इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची और घायल रानी और कृष्णा को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां होश में आने पर रानी ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने हसबैंड की तलाश शुरू की
-अब पुलिस ने फरार सत्यभान की तलाश शुरू कर दी है। उधर रानी की हालत नाजुक बनी हुई है, क्योंकि खून काफी निकल गया है। लड़की कृष्णा की हालत ठीक है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.....

X
रानी, जिसके पति ने जंगल में कुलरानी, जिसके पति ने जंगल में कुल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..