Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Husband Killed Wife After Quarrel At House

झगड़े के बाद किया पत्नी की मर्डर और बेड पर ऐसे डेड बॉडी रखकर गायब हुआ हसबैंड

झगड़े के बाद किया पत्नी की मर्डर और बेड पर ऐसे डेड बॉडी रखकर गायब हुआ हसबैंड

Sameer Garg | Last Modified - Nov 23, 2017, 03:18 PM IST

ग्वालियर.दो दिन पहले पति से शादी में जाने को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़े से गुस्साए पति ने बीती रात को गला दबाकर पत्नी की मर्डर कर दिया और उसे बिस्तर में ऐसे लिटा दिया, जैसे वो सो रही हो। गुरुवार की सुबह पड़ोस की महिला पानी भरने के लिए जगाने गई तो बेड पर डेड बॉडी मिली। अब पुलिस फरार पति की तलाश कर रही है। यह है मामला........

-उपनगर हजीरा के गोसपुरा इलाके में लल्ला पटेल का मकान है। इस मकान में कई किराएदार रहते हैं। बंटी बाथम अपनी पत्नी नीमा और एक 4 साल की बेटी के साथ यहां किराए से रहता है।

-दो दिन पहले बंटी और नीमा के बीच एक शादी में जाने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद नीमा शादी में नहीं गई, लेकिन अपनी बेटी कृष्णा को बहन के घर तालबेहट भेज दिया।
-बुधवार की रात को बंटी के घर से झगड़ने की आवाजें आईं और बंटी ने नीमा के साथ मारपीट भी की। चूंकि दोनों में झगड़ा होता रहता था, इसलिए किसी ने ध्यान नहीं दिया।

पड़ोसन को बेड पर मिली मृत
-गुरुवार की सुबह पड़ोस में रहने वाली महिला ने नीमा को पानी भरने के लिए आवाज दी, लेकिन नीमा बाहर निकलकर नहीं आई। महिला ने देखा कि दरवाजा खुला हुआ है।
-वह अंदर पहुंची तो नीमा सो रही थी। उसने रजाई हटाई तो नीमा की नाक से खून निकल रहा था।वह चिल्लाती हुई कमरे से बाहर निकली।

आसपास के लोग अंदर आए तो नीमा की डेड बॉडी बिस्तर पर पड़ी हुई थी। तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी गई।

पुलिस फरार पति को खोजने में जुटी
-हजीरा से पुलिस पहुंची और नीमा की डेड बॉडी की जांच की। घर में केवल नीमा की डेड बॉडी थी और उसका पति बंटी फरार था। बहन की मौत की खबर सुनकर भाई लेखराज भी पहुंच गया।
-लेखराज ने पुलिस को बताया कि बंटी उसकी बहन को बहुत परेशान करता था और जितने रुपए कमाता, जुएं में उड़ा देता था। इस कारण उनमें लड़ाई होती रहती थी।

स्लाइड्स में देखिए महिला से जुड़े फोटोज......

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jhgaड़e ke baad kiyaa patni ki mrdar aur bed par ded bodi rkhkar gaaayb hua hsabaind
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×