• Home
  • Mp
  • Gwalior
  • in charge collector annoys on clerk seeking suicide permission
--Advertisement--

जैन मुनि के दर्शन करने पहुंचे भाजपा संगठन मंत्री को ड्राइवर ने ऐसे पहनाए जूते-मोजे

जैन मुनि के दर्शन करने पहुंचे भाजपा संगठन मंत्री को ड्राइवर ने ऐसे पहनाए जूते-मोजे

Danik Bhaskar | Nov 30, 2017, 11:23 AM IST
आवेदन में सुसाइड की परमिशन का आवेदन में सुसाइड की परमिशन का

ग्वालियर. दतिया कलेक्टर इन दिनों अवकाश पर है, जिला पंचायत CEO पर कलेक्टर का प्रभार है। बुधवार को महिला एवं बाल विकास विभाग का क्लर्क उनसे अपने एक अधिकारी की शिकायत करने पहुंचा।आवेदन में समस्या का समाधान नहीं होने पर सुसाइड की धमकी देते हुए अनुमति मांगी गई थी। उन्होंने शिकायत करने आए क्लर्क से कहा, 'तुम्हें मरना है तो मर जाओ, मरने की अनुमति क्यों मांगते हो' । ये वीडियो वायरल हो गया, और इसके बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। ये है मामला.....

- दतिया में महिला बाल विकास विभाग में क्लर्क विकास गुप्ता का आरोप है कि जिला कार्यक्रम अधिकारी बीएल विश्नोई उसे लंबे समय से टॉर्चर कर रहे हैं। विकास ने बताया कि विश्नोई उसे अकराण ही टॉर्चर करते हैं, वह सस्पेंड करने, वेतन रोकने और सीआर खराब करने की धमकी देते हैं, और कहते हैं कि कार्रवाई से बचना है तो पैसे लाओ।

- विकास ने बताया कि वह विभाग के सीनियर ऑफिसर्स को भी इसकी शिकायत कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसीलिए कलेक्टर को शिकायत करने का फैसला किया है।

- टॉर्चर से दुखी विकास ने कलेक्टर को दिए आवेदन के आखिर में समस्या का निराकरण नहीं होने पर आत्महत्या की अनुमति भी मांगी।

- दतिया के कलेक्टर इन दिनों अवकाश पर हैं और उनका प्रभार जिला पंचायत CEO संदीप माकिन के पास है। संदीप माकिन ने विकास गुप्ता के आवेदन में जैसे ही आत्महत्या की अनुमति वाला सेंटेस पढ़ा, वह गुस्से से भर गएऔर विकास से बोले, तुम्हें मरना है तो मर जाओ, मरने की अनुमति क्यों मांगते हो।

आहत है विकास, कहा-न्याय नहीं मिला तो करूंगा फैमिली के साथ सुसाइड

- संदीप माकिन के व्यवहार से आहत और निराश विकास अब कह रहे हैं कि मैने आवेदन में आत्महत्या करने की धमकी नहीं दी है, बल्कि मुझे इंसाफ नहीं मिला तो मेरे पास और कोई दूसरा रास्ता ही नहीं बचेगा। मैं परिवार समेत आत्महत्या कर लूंगा।। विकास ने कहा कि इससे पहले वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे और उम्मीद है कि वहां से न्याय जरूर मिलेगा।

स्लाइड्स में है प्रभारी कलेक्टर संदीप माकिन से शिकायत करने पहुंचा क्लर्क....