Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Kin And Friend Say Goodbye With Tributes To Sandeep

बालीवुड फिल्म सेट डिजाइनर का चेहरा देखा और फिर कर दिया अंतिम संस्कार के लिए रवाना

बालीवुड फिल्म सेट डिजाइनर का चेहरा देखा और फिर कर दिया अंतिम संस्कार के लिए रवाना

Sameer Garg | Last Modified - Nov 22, 2017, 05:16 PM IST

ग्वालियर. इंदौर में एक्सीडेंट में हुई मौत के बाद बालीवुड फिल्मों के सेट डिजाइनर संदीप शर्मा की डेड बॉडी बुधवार सुबह ग्वालियर आई। महलगांव स्थित उनके घर के बाहर एंबुलेंस से शव उतारे जाते ही परिजन की आंखे बरसने लगीं। इसके बाद शव को अर्थी पर रखा और अंतिम यात्रा की तैयारियां शुरू की गईं। परिजन को संदीप के चाचा का इंतजार था, इसलिए दोपहर बाद जब वह पहुंचे तब अंतिम यात्रा शुरू की गई।

- ग्वालियर में रहने वाले फिल्म सेट डिजाइनर संदीप शर्मा की इंदौर में एक ट्रक की चपेट में आने से सोमवार की रात को मौत हो गई थी। मंगलवार को इंदौर में डेड बॉडी का पोस्टमार्टम किया गया।

- संदीप का पार्थिव शरीर एंबुलेंस से ग्वालियर लाया गया। इससे पहले तय हुआ था कि उसे अंतिम विदाई पैतृक शहर आगरा में दी जाएगी, लेकिन बॉडी बुधवार की सुबह डेड बॉडी ग्वालियर उनके घर महलगांव आई तो पिता व दोस्तों ने तय किया कि संदीप बचपन से ग्वालियर रहा और यहीं उसके कैरियर को दिशा मिली, इसलिए अंतिम संस्कार यहीं किया जाए।

- संदीप की बॉडी एंबुलेंस से उतारकर चेहरा खोला गया, ताकि परिजन व मित्र अंतिम दर्शन कर सकें।

- इसके बाद आगरा में परिजन व रिश्तेदारों को सूचना देकर बुलाया गया। संदीप को चाचा से बेहद लगाव था इसलिए अंतिम विदाई के लिए उनका इंतजार किया गया।

मुंबई जाने के लिए दो दिन पहले गया था इंदौर

- महलगांव में रहने वाले संदीप के ममेरे भाई अमित शर्मा ने बताया कि वह 18 नवंबर को ग्वालियर से इंदौर गया था। वहां उसे् दोस्त कपिल प्रांजा से मिलना था, और 22 नवंबर को फ्लाइट से मुंबई जाना था, लेकिन सोमवार रात ट्रक की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।
- संदीप के मित्रों का कहना था कि अभी तो उसका कैरियर शुरू ही हुआ था, कुछ दिनों में ही वह बालीवुड के रिवाल्वर रानी जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड गया था। हादसा न हुआ होता तो उसका मूवी डाइरेक्टर बनने का सपना जरूर जल्द ही पूरा होता।
- आगरा के रहने वाले संदीप के पिता रमेश शर्मा का ग्वालियर में कारोबार है। घर में मां आशा और भाई विक्की थे, बहन की शादी हो चुकी है।

स्लाइड्स में है रिवाल्वर रानी का सेट डिजाइनर संदीप शर्मा.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rivaalvr raani ke set dijaainr ko gavaaliyr mein di gayi antim vidaaee,trk haaDase se indaur mein huee maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×