Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Lady Set Her Afire During Evening Walk

ईवनिंग वॉक के बहाने निकली, सुनसान में पहुंच बुजुर्ग लेडी ने खुद को किया आग के हवाले, छोटे बेटे की बीमारी से थी परेशान

ईवनिंग वॉक के बहाने निकली, सुनसान में पहुंच बुजुर्ग लेडी ने खुद को किया आग के हवाले, छोटे बेटे की बीमारी से थी परेशान

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 17, 2017, 01:33 PM IST

ग्वालियर. हजीरे की लाइन नं.12 में अपने दो बेटों के साथ रह रही बुजुर्ग गुरुवार शाम घर से टहलने निकली और रेलवे ट्रैक के किनारे सुनसान में पहुंच कर कैरोसिन उड़ेल कर खुद को आग के हवाले कर दिया। रात में वहां से गुजरे एक राहगीर कुछ जलता हुआ देख वहां पहुंचा तो महिला पूरी तरह जली हालत में मिली, उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला की शिनाख्त कराई और बेटों को सूचना दे बॉडी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी। ये है मामला....


 - हजीरा इलाके  लाइन नं.12 में रहने वाली 60 साल की महादेवी सिंह गुरुवार की शाम करीब 7 बजे घर से ईवनिंग वॉक के बहाने निकली थी। रात को उनके बेटों को पुलिस ने सूचना दी कि उनकी मौत हो गई है।
 - पुलिस को संजय नगर पुल के पास सुनसान इलाके में उनकी जली हुई बॉडी मिली थी। एएसपी अभिषेक तिवारी के अनुसार गुरुवार देर रात कुछ राहगीरों ने सूचना दी थी कि जली हुई महिला नजर आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान की कोशिश की तो कुछ स्थानीय लोगों ने पहचान महादेवी सिंह के रूप में कर दी।
 - इसके बाद महिला के परिजन को बुलाकर तस्दीक कराई गई। पुलिस को आशंका है कि महिला मिट्टी के तेल की कट्टी लेकर घर से निकली थी। महिला ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता नहीं चल सका है।

- हालांकि पुलिस को आशंका है कि पति प्रताप सिंह चौधरी की मौत के बाद से महादेवी अक्सर बीमार रहने वाले छोटे बेटे अरविंद की हालत से निराश थीं। इसी डिप्रेशन में वह गुरुवार शाम को कैरोसिन की छोटी कट्टी छिपा कर ईवनिंग वॉक के बहाने घर से सुसाइड करने निकली थीं। 
 -  महादेवी के दो बेटे अनिल सिंह और अनुज भिवानी में नौकरी करते हैं, जबकि अरुण सिंह और अरविंद उनके साथ रहते हैं। अरुण जेबी मंघाराम में नौकरी करता है जबकि छोटा अरविंद बीमार रहता है।

 

स्लाइड्स में है खुद को आग के हवाले करने वाली महादेवी सिंह.....

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: eevninga vok ke bahaane nikli, sunsaan mein phunch bujurga lady ne khud ko kiyaa aag ke hvaale, chhote bete ki bimaari se thi pareshaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×