--Advertisement--

रेलवे ट्रैक के पास मिली खून से सनी डेड बॉडी, हाथ पर लिखा था ये

रेलवे ट्रैक के पास मिली खून से सनी डेड बॉडी, हाथ पर लिखा था ये

Dainik Bhaskar

Nov 24, 2017, 12:04 PM IST
दतिया में रेलवे ट्रैक के पास ख दतिया में रेलवे ट्रैक के पास ख

ग्वालियर. दतिया में रेलवे ट्रैक के पास एक युवक की खून से सनी डेड ब़ॉडी मिली है। इस युवक की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई, जिससे वह खून से लथपथ हो गई। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए चेहरा कुचला गया। बॉडी के पास से ऐसे कोई वस्तु नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके। जब उसकी शर्ट खोली गई तो हाथ में शंकर लिखा हुआ मिला। अब पुलिस इसी नाम के सहारे उसकी पहचान कर रही है। यह है मामला........


-यह डेड बॉडी गुरुवार की शाम दतिया में सुकदेव पहाड़ी के रेलवे ट्रैक के पास पड़ी हुई थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस डेड बॉडी के आसपास खून फैला हुआ था और चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था।
-यह इलाका तीन पुलिस थाने, बड़ोनी, कोतवाली और सिटी के बीच था। इसके कारण करीब दो घंटे थानों की सीमा का निर्णय नहीं हो पाया। अंत में बड़ोनी पुलिस थाने को इस डेड बॉडी की जांच का जिम्मा दिया गया।
-पुलिस ने जांच की तो पाया कि युवक की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है। खासतौर से चेहरा बुरी तरह कुचला गया, जिससे उसे पहचाना नहीं जा सके।


हाथ में लिखा था शंकर
-यह डेड बॉडी 12 घंटे पुरानी थी, जिससे यह पता चला कि मर्डर तड़के ही किया गया। मृत युवक की डेड बॉडी से कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके।
-थाना प्रभारी शैलेन्द्र गुर्जर ने बताया कि जब युवक की शर्ट उतारी गई, तो उसके हाथ में शंकर लिखा हुआ था। इसी आधार पर अब पुलिस उसकी पहचान कर रही है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.......

X
दतिया में रेलवे ट्रैक के पास खदतिया में रेलवे ट्रैक के पास ख
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..