Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Man Dead Body Found Near Rail Track, Name Wrote On Hand

रेलवे ट्रैक के पास मिली खून से सनी डेड बॉडी, हाथ पर लिखा था ये

रेलवे ट्रैक के पास मिली खून से सनी डेड बॉडी, हाथ पर लिखा था ये

Sameer Garg | Last Modified - Nov 24, 2017, 12:04 PM IST

ग्वालियर.दतिया में रेलवे ट्रैक के पास एक युवक की खून से सनी डेड ब़ॉडी मिली है। इस युवक की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई, जिससे वह खून से लथपथ हो गई। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए चेहरा कुचला गया। बॉडी के पास से ऐसे कोई वस्तु नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके। जब उसकी शर्ट खोली गई तो हाथ में शंकर लिखा हुआ मिला। अब पुलिस इसी नाम के सहारे उसकी पहचान कर रही है। यह है मामला........


-यह डेड बॉडी गुरुवार की शाम दतिया में सुकदेव पहाड़ी के रेलवे ट्रैक के पास पड़ी हुई थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस डेड बॉडी के आसपास खून फैला हुआ था और चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था।
-यह इलाका तीन पुलिस थाने, बड़ोनी, कोतवाली और सिटी के बीच था। इसके कारण करीब दो घंटे थानों की सीमा का निर्णय नहीं हो पाया। अंत में बड़ोनी पुलिस थाने को इस डेड बॉडी की जांच का जिम्मा दिया गया।
-पुलिस ने जांच की तो पाया कि युवक की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है। खासतौर से चेहरा बुरी तरह कुचला गया, जिससे उसे पहचाना नहीं जा सके।


हाथ में लिखा था शंकर
-यह डेड बॉडी 12 घंटे पुरानी थी, जिससे यह पता चला कि मर्डर तड़के ही किया गया। मृत युवक की डेड बॉडी से कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके।
-थाना प्रभारी शैलेन्द्र गुर्जर ने बताया कि जब युवक की शर्ट उतारी गई, तो उसके हाथ में शंकर लिखा हुआ था। इसी आधार पर अब पुलिस उसकी पहचान कर रही है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.......

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: relovee traik ke pass mili Khoon se sunny ded bodi, haath par likhaa thaa ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×