Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Man Duskarm With Two Years Old Girl, Caught During Attempt To Murder

दो साल लड़की के साथ सफाईकर्मी ने किया दुष्कर्म, मर्डर करने की कोशिश में पकड़ा गया

दो साल लड़की के साथ सफाईकर्मी ने किया दुष्कर्म, मर्डर करने की कोशिश में पकड़ा गया

Sameer Garg | Last Modified - Nov 09, 2017, 12:55 PM IST

ग्वालियर. शिवपुरी के खनियाधांना कस्बे में गुरुवार सुबह एक युवक घर के आंगन में खेल रही पड़ोसी की दो साल की बच्ची को उठा ले गया। वह बच्ची को पास ही में बने सरकारी रेस्ट हाउस के पीछे ले गया। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर मर्डर की कोशिश करने लगा। घर की महिलाओं ने बच्ची की चीख सुनी तो वहां पहुंच गईं। बाद में लोग युवक को पीटते हुए ले गए और पुलिस के हवाले कर दिया। गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में भी आग लगा दी। कस्बे में तनाव की स्थिति देखते हुए पुलिस फोर्स को तैनात किया गय। यह है मामला....

-शिवपुरी के खनियाधांना कस्बे में गुरुवार सुबह भूरा सिंह पड़ोसी के आंगन में खेल रही 2 साल की मासूम को अकेला देख उठा लाया। भूरा सिंह बच्ची को लेकर पास ही में बने सरकारी रेस्ट हाऊस के पीछे ले गया, और दुष्कर्म कर दिया।
- इसके बाद भूरा सिंह बच्ची का गला दबाकर उसकी जान लेने की कोशिश करने लगा। इस बीच बच्ची जोर से रोने लगी, आवाज सुनकर घर की महिलाएं वहां पहुंच गई।
पिटाई करके पुलिस को सौंपा
-रेस्ट हाउस के पीछे पहुंची महिलाओं ने देखा कि भूरा बच्ची का गला दबा रहा था। महिलाओं को देखकर वह भागा और पास के तालाब में कूद गया। महिलाओं की चीख पुकार सुनकर वहां इकट्ठी हुई भीड़ ने उसे तालाब से निकाल लिया।
- तालाब से निकालकर गुस्साई भीड़ ने भूरा की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची की मां परिजन के साथ उसे लेकर सीधे हॉस्पिटल पहुंची।
गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में आग लगाई
-इस घटना के बाद खनियाधांना कस्बे में तनाव की स्थिति बन गई। कस्बे का बाजार बंद हो गया। भूरा सिंह सफाई कर्मचारी के रूप में काम भी करता है। गुस्साए लोग भूरा सिंह की बस्ती में पहुंचे और उसके मकान में आग लगा दी। आक्रोशित भीड़ ने 30 घर जलाए, 4 बाइक्स फूंकी और 1 शराब की दुकान भी जला दी।
- आरोपी भूरा की बस्ती के 30 घरों में भी आग लगा दी। पुलिस ने भीड़ को ऐसा करने से रोका को पुलिस पर भी भीड़ ने पथराव कर दिया। पुलिस ने करीब 2 घंटे बाद बड़ी मुश्किल से हालात पर काबू पाया।
- बच्ची को खनियाधाना से रैफर कर शिवपुरी के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा गया। डॉक्टर ने कंफर्म किया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। हालांकि डॉक्टर अब बच्ची को खतरे से बाहर बता रहे हैं।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×